शिखिल ब्यौहार, भोपाल। केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 11 अप्रैल को रीवा और सतना जिलों के प्रवास पर रहेंगे। वे दोपहर 12 बजे रीवा जिले की देवतालाब विधानसभा के देवतालाब ग्राउंड में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। राजनाथ सिंह दोपहर 2.30 बजे सतना जिले की नागौद विधानसभा के अंगोला ग्राउंड में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे।

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव 8 अप्रैल को मुरैना और ग्वालियर जिले के दौरे पर रहेंगे। दोपहर 2 बजे मुरैना जिले के सबलगढ़ विधानसभा के ग्राम मामचोन में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे। दोपहर 3.30 बजे ग्वालियर ग्रामीण के कुलैठ में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के बाद शाम 4.30 बजे ग्वालियर ग्रामीण विधानसभा के बड़ा गांव में जनसभा को संबोधित करेंगे। सीएम शाम को 5.30 बजे ग्वालियर के थाटीपुर के मंगल गार्डन में आयोजित नारी शक्ति वंदन कार्यक्रम और शाम 7 बजे ग्वालियर में स्थानीय कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

MP में दलबदल पर सियासत: कांग्रेस का आरोप- 2 लोग को शामिल कर 2 हजार का आंकड़ा बताते हैं, BJP बोली- आंकड़ा समुद्र में पानी की बूंद के समान

प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा 8 अप्रैल सोमवार को खजुराहो लोकसभा क्षेत्र में विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। सुबह 10 बजे ग्राम झिन्ना में यादव समाज सम्मेलन में शामिल होंगे। उसके बाद विभिन्न ग्रामों में संवाद और संपर्क करेंगे। वीडी शर्मा दोपहर 12.15 बजे अजयगढ़ में भाजपा कार्यालय में, दोपहर 2.45 बजे ग्राम टिकुरिहा में और शाम 4.30 बजे ग्राम पहाड़ी खेड़ा में कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करेंगे। उसके बाद वे 6 ग्रामों के लोगों के साथ संवाद और संपर्क करेंगे।

CM माेहन ने कांग्रेसियों को बताया बेशर्म, कहा- वोट बैंक के लिए लेते हैं धर्म का सहारा

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 8 अप्रैल को छिंदवाड़ा और होशंगाबाद लोकसभा क्षेत्र के दौरे पर रहेंगे। सुबह 11.30 बजे छिंदवाड़ा की पांढुर्णा विधानसभा के बढ़चीचौली में जनसभा, दोपहर 3.30 बजे अमरवाड़ा विधानसभा के धनौरा में जनसभा और शाम 5.30 बजे जुन्नारदेव विधानसभा के चावल पानी में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद पूर्व सीएम शाम 7.30 बजे होशंगाबाद लोकसभा के पिपरिया में जनसभा को संबोधित करेंगे।

Exclusive: टिकट वितरण से नाराज शहर जिला अध्यक्ष को मनाने पहुंचे प्रत्याशी, पर नहीं दूर कर सके नाराजगी, देवेंद्र शर्मा ने प्रवीण पाठक के हाथ से नहीं खाई मिठाई

लोकसभा चुनाव के प्रदेश सह प्रभारी सतीश उपाध्याय 8 अप्रैल को बालाघाट जिले के प्रवास के दौरान स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे। मंत्री कैलाश विजयवर्गीय 8 अप्रैल को मंडला में जिले के प्रवास के दौरान स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H