अजयाविंद नामदेव, शहडोल। मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव की तैयारी जोरों पर है। चुनाव प्रचार के लिए पार्टी के दिग्गजों का दौरा लगातार जारी है। इसी कड़ी में कल कांग्रेस नेता राहुल गांधी शहडोल आएंगे। वे आदिवासी वोट बैंक को साधने के लिए जनसभा को संबोधित करेंगे। जिसको लेकर कांग्रेस ने तैयारी पूरी कर ली है।

शहडोल समेत छह सीटों पर 19 अप्रैल को वोटिंग होनी है। इसके लिए कांग्रेस ने भी प्रचार अभियान में केंद्रीय नेताओं को झोंक दिया है। शहडोल से राहुल गांधी चुनाव प्रचार शुरुआत करेंगे। जहां आदिवासी वोट बैंक को साधने के लिए विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

BJP के दिग्गजों का तूफानी दौरा: राजनाथ सिंह, CM माेहन, VD शर्मा समेत ये नेता कल करेंगे चुनावी प्रचार, यहां देखें पूरा शेड्यूल

कल दोपहर 3 बजे राहुल गांधी का हेलीकॉप्टर जमुई हेलीपैड पर लैंड करेगा। जहां से वे 5 किलोमीटर दूर बाणगंगा मेला मैदान पहुचेंगे और चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। बता दें कि कांग्रेस शहडोल लोकसभा सीट से फुंदेलाल सिंह मार्को को चुनावी मैदान में उतारा है।

MP में दलबदल पर सियासत: कांग्रेस का आरोप- 2 लोग को शामिल कर 2 हजार का आंकड़ा बताते हैं, BJP बोली- आंकड़ा समुद्र में पानी की बूंद के समान

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H