न्यायद्दीन अली, अनूपपुर। मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले में चोर गिरोह का पर्दाफाश हुआ है। इस मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है और उनके कब्जे से एक दर्जन बाइक जब्त किया है। फिलहाल, पुलिस पकड़े गए आरोपियों के पूछताछ कर रही है।

दरअसल, जिले के भालूमांडा थाना प्रभारी को सूचना मिली थी कि बम्हनी निवासी कुलदीप द्विवेदी भालूमांडा टैक्सी स्टैंड पर बाइक बचे रहा है। सूचना के आधार पुलिस मौके पर पहुंची और युवक से बाइक के दस्तावेज मांगे, लेकिन वह कोई दस्तवावेज पेश नहीं कर पाया। पूछताछ करने पर आरोपी ने चोरी की बाइक होना बताया।

बड़ा खुलासा: भोपाल में दूसरे राज्यों से आकर खिला रहे थे सट्टा, पकड़े गए 10 आरोपियों में बिहार और उड़ीसा के सटोरी, रायपुर से होता है संचालित

इसके बाद उसे गिरफ्तार कर थाने लाया गया है। जहां आरोपी ने बताया कि दोस्त रामनायारण, रवेश पटेल, अवधेश पटेल और संजीव यादव के साथ मिलकर करीब एक दर्जन चोरी गई है। आरोपी के बताए अनुसार पुलिस ने अन्य आरोपियों के धर दबोचा और उनके कब्जे सारी बाइक बरामद कर ली। हालांकि, पुलिस आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर वारदात के संबंध में पूछताछ कर रही है।

अतिक्रमण हटाने के दौरान हंगामा: लोकसभा प्रत्याशी भी पहुंचे मौके पर, जिला व निगम प्रशासन ने रोकी कार्रवाई

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H