Delhi News: दिल्ली: तिमारपुर इलाके में माचिस की तीली मांगने पर हुए विवाद में एक युवक की चाकू से हत्या कर दी गई है. मृतक की पहचान 21 वर्षीय अंशुल के तौर पर हुई है. वारदात के समय अंशुल के साथ उसके दोस्त मौजूद थे. अंशुल को पास ही अस्पताल में खून से लथपथ हालत में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. चश्मदीद दोस्त के बयान पर ही पुलिस ने हत्या, धमकी के तहत मामला दर्ज कर कुछ ही घंटे में दो नाबालिगों को पकड़ लिया.

 पुलिस के मुताबिक, 21 वर्षीय अंशुल के परिवार के साथ जगतपुर एक्सटेंशन इलाके में रहते था. घर में पिता जोगिंदर हैंडीकैप्ड है, जिनका ख्याल उनकी मां रखती हैं. एक बड़ा भाई है और एक बहन है. पुलिस को जांच में पता चला कि अंशुल, उसका दोस्त वरुण समेत चार दोस्त दो बाइक पर घूमते हुए तिमारपुर इलाके में डाकखाना के पास पहुंचे, जहां संजय वस्ती रोड पर किसी का ऑटो पार्क था. उस खाली ऑटो में अंशुल और उसका दोस्त वरुण वैठकर बात कर रहे थे, जबकि बाइक सवार बाकी दोस्त चले गए. इसी दौरान दोनों आरोपी नाबालिग वहां से निकल रहे थे. ऑटो में बैठा देख एक ने अंशुल से माचिस तीली मांगी. इस बात पर दोनों तरफ से कहासुनी और गाली गलौज शुरू हो गई. इतने में एक नाबालिग ने चाकू निकालकर अंशुल के जांघ पर मार दी. ज्यादा ब्लड निकलने की वजह से अंशुल ने दम तोड़ दिया.

 एसीपी नीरव पटेल के सुपरविजन में एसएचओ प्रदीप, इंस्पेक्टर पंकज, एसआई मोहित, एएसआई राधे किशन और अन्य पुलिसकर्मी मोके पर पहुंचे. CCTV में दिखे आरोपियों में से एक को स्थानीय लोगों ने पहचान लिया, जिसके कुछ देर बाद ही आरोपियों को पकड़ लिया गया.