कुमार इंदर, जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर में सरकारी जमीन से रास्ता निकालने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। दोनों पक्षों के लोगों ने इस कदर आपा खो दिया कि उन्होंने एक-दूसरे पर लाठी-सरिए से हमला कर दिया। इस घटना में दोनों ही पक्षों से करीब 13 लोग घायल है, जिन्हें कि इलाज के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।

यह घटना भेड़ाघाट थाना क्षेत्र के शहजपुर बड़खेरा गांव की है। जहां प्रभुलाल कुशवाहा और नारायण कुशवाहा के बीच सरकारी जमीन पर रास्ता निकालने को लेकर विवाद हो गया। बताया जा रहा है कि प्रभुलाल रास्ता निकालना चाह रहा था, जिस पर कि नारायण और उनके परिवार वालों को आपत्ति थी। आज सुबह एक बार फिर दोनों आमने-सामने आ गए और जमकर विवाद हुआ।

श्रद्धालुओं से भरी ऑटो को ट्रक ने मारी टक्कर: 2 की मौत, 15 घायल, 6 महीने की बच्ची नहीं आई कोई खरोंच

कुछ ही देर में दोनों ही परिवार के एक दर्जन से अधिक लोग मौके पर आ गए, जिसमें भी महिलाएं भी शामिल थी। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों के लोगों ने एक-दूसरे पर लाठी-सरिए से हमला कर दिया। हमले में प्रभुलाल की तरफ से आठ और नारायण पांच लोग घायल हुए। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों का अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां तीन की हालत नाजुक बनी हुई है। यह बताया जा रहा है कि दोनों ही पक्ष आपस में रिश्तेदार है, जिनका लंबे समय से विवाद चल रहा था। फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाईः महिला टीचर से 5 हजार रिश्वत लेते प्रधान अध्यापक रंगे हाथों गिरफ्तार

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H