रायपुर। छत्तीसगढ़ में पहले चरण के मतदान के लिए 15 दिन का ही समय शेष है. चौथी पारी के लिए छत्तीसगढ़ में भाजपा अपनी पूरी ताकत झोंकने जा रही है. प्रदेश में मतदाताओं को लुभाने के लिए पार्टी अपने फायर ब्रांड महिला नेत्रियों को भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार के लिए छत्तीसगढ़ भेज रही है. प्रत्याशियों के समर्थन में आमसभाओं को संबोधित करने तीन केन्द्रीय मंत्रियों फायर ब्रांड उमा भारती, स्मृति ईरानी और रामकृपाल यादव का छत्तीसगढ़ आगमन हो रहा है. केन्द्रीय मंत्री उमा भारती नागपुर से हेलीकॉप्टर द्वारा खैरागढ़ आकर 29 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे आमसभा में शामिल होंगी. वे सभा को संबोधित करने बाद हेलीकॉप्टर से नागपुर पहुंचकर वहां से दिल्ली रवाना होंगी.
केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी 29 अक्टूबर को दोपहर 1ः15 बजे त्रिवेन्द्रम से विशेष विमान से जगदलपुर पहुंचेंगी जहां से हेलीकॉप्टर से वे चित्रकोट पहुंचकर दोपहर 01ः50 बजे आमसभा को संबोधित करेंगी. सभा के पश्चात वे अपरान्ह 03 बजे जगदलपुर पहुंचेंगी। शाम 4 बजे जगदलपुर से रायपुर आएंगी. शाम 7ः15 बजे विमान द्वारा दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगी.
केन्द्रीय राज्य मंत्री रामकृपाल यादव 29 अक्टूबर को विमान द्वारा रायपुर आएंगे. प्रातः 10 बजे वे हेलीकॉप्टर से कांकेर रवाना होंगे. यादव पूर्वान्ह 11 बजे से दोपहर 12ः15 तक आमसभा में शामिल होंगे इसके बाद अंतागढ़ में दोपहर 1ः15 बजे से आमसभा को संबोधित करेंगे. दोपहर 2ः30 बजे वे भानुप्रतापपुर के लिए रवाना होंगे तथा अपरान्ह 03 बजे आमसभा में शामिल होंगे. सभा को संबोािधत करने के बाद वे हेलीकॉप्टर से रायपुर आएंगे.