कानपुर देहात. मंगलपुर थाना क्षेत्र के भूठा गांव में अचानक एक मकान में भीषण आग लग गई. आग की चपेट में आने से दो मासूम बच्चियों की जिंदा जलकर मौत हो गई. वही मां बेटा आग से झुलस कर गंभीर रूप से घायल हो गए है. जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. हालत नाजुक देख दोनों को कानपुर के उर्सला अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

आग की चपेट में आने से तीन साल की मासूम बच्ची गौरी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक साल की काव्या ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. दोनों सगी बहनें हैं. वहीं मां रीना और भाई गौरव गंभीर (6) गंभीर रूप से झुलस गए हैं. दोनों को कानपुर के एलएलआर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं, परिजनों ने गांव के ही प्रधान पति समेत उनके साथियों पर घर में आग लगाने का आरोप लगाया है. पुलिस से इस मामले की जांच कर कार्रवाई की जाने की मांग की गई है.

इसे भी पढ़ें – Crime News : जमीनी विवाद को लेकर युवक की पीट-पीटकर हत्या

घटना की जानकारी मिलते ही आलाधिकारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और स्थानीय पुलिस को घटना की जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए. जिले के अपर जिलाधिकारी केशव नाथ गुप्ता घायलों का हालचाल जानने जिला अस्पताल पहुंचे. उन्होंने परिजनों से बातचीत कर हर संभव मदद और कार्रवाई दिलाने का भरोसा दिलाया है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक