रायपुर। देश-दुनिया पीएम नरेन्द्र मोदी के चाहने वालों की संख्या करोड़ों में है. बहुत से प्रशंसक तो ऐसे भी हैं जो मोदी की तरह ही रहना, बोलना पसंद करते हैं. कुछ ऐसे भी हैं जो मोदी की तरह गेटअप रख उनके हमशक्ल बनकर घूमते हैं. ऐसे ही एक मोदी के डुप्लीकेट हैं अभिनंदन पाठक. अभिनंदन पाठक इन दिनों छत्तीसगढ़ के प्रवास पर हैं. अभिनंदन खुद को मोदी भक्त कहते हैं. वह मोदी की खूब तारीफ करते हैं, लेकिन वह यह भी कहते हैं कि अच्छे दिन आए नहीं.
रायपुर में भाजपा के प्रदेश कार्यालाय पहुँच अभिनंदन पाठक ने खास-बातचीत में कहा कि, मोदी जी को अवतार पुरूष मानता हूं. मेरी श्रद्धा मोदी जी में है. मै जैसे ही रेलवे स्टेशन पहुंचा मुझसे कुछ लोगों से बात करने पर महसूस हुआ कि अच्छे दिन नहीं आए हैं. मैं जैसे ही बीजेपी कार्यालय पहुंचा मुझे महसूस हुआ कि यहां मान सम्मान, श्रद्धा, अातिथ्य भाव जो होना चाहिए, वह नहीं है. इससे मुझे बेहद कष्ट हुआ है. वैसे तो मैं मोदी की जनकल्याणकारी योजनाओं का प्रचार प्रसार करता हूं.  मोदी जी के प्रयासों से भारत की गरिमा बढ़ी है. मोदी से बीजेपी है, बीजेपी से मोदी नहीं है.

आज भारत की जनता ने विश्वास किया था, वह मोदी जी पर किया था. गुजरात में जो विकास हुआ मोदी जी ने कराया. उनके लिए मेरे पास शब्द नहीं है. बीजेपी को लेकर यहां अविश्वास की भावना नजर आ रही है. श्रद्धा कम होती जा रही है यह मैं महसूस करता हूं. बीजेपी कार्यालय में सम्मान की भावना नजर नहीं आई. यहां के पदाधिकारियों में सद्भावना नजर नहीं आई.मुझ जैसे भक्त जो प्रचार-प्रसार करते हैं, उन्हें कष्ट होगा, तो जनता का क्या होगा. मुझे कांग्रेस के लोग समेत अन्य पार्टियों के लोग लगातार मेरे संपर्क में है. मोदी राम है, तो मैं लक्ष्मण हूं. मैं ऐसा कोई काम नहीं करना चाहता, जिससे मुझे आत्मग्लानि महसूस हो.

अभिनंदन पाठक से खास-बातचीत
[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=4Hl50Og_6Oo[/embedyt]