चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर शहर में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा संचालित करने वाले पांच सटोरियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी मुंबई से लिंक उपलब्ध करवा कर सट्टा संचालित कर रहे थे। आरोपियों के पास से लाखों रुपये का हिसाब-किताब भी मिले है।

दरअसल, शहर के लसूड़िया थाना क्षेत्र स्थित महालक्ष्मी नगर में एक फ्लैट को किराए पर लेकर सट्टा संचालित संचालित किया जा रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस ने मौके पर दबिश दी और पांच युवकों को धर दबोचा। पुलिस ने उनके कब्जे से मोबाइल और लैपटॉप बरामद किया है। इसके अलावा आरोपियों के पास से लाखों के हिसाब-किताब भी मिला है।

बड़ा खुलासा: भोपाल में दूसरे राज्यों से आकर खिला रहे थे सट्टा, पकड़े गए 10 आरोपियों में बिहार और उड़ीसा के सटोरी, रायपुर से होता है संचालित

बताया जा रहा है कि आरोपी मुंबई से ऑनलाइन सट्टे की लिंक लेने के बाद फ्लैट पर सट्टा संचालित कर रहे थे। पुलिस की मानें तो पकड़े गए सटोरिए इंदौर के रहने वाले हैं। जिन्होंने पूछताछ में अपना नाम पंकज, शक्ति, हेमंत, अंबे और वीरेंद्र बताया। फिलहाल, पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

लंदनवेली टाउनशिप में डकैती मामला: कुख्यात फरार डकैत का साथी गिरफ्तार, सोमाला की तलाश जारी

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H