नीरज काकोटिया, बालाघाट। लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों की तैयारी तेज हो गई है। इसी बीच 9 अप्रैल यानी कल बालाघाट सिवनी सीट के लिए भाजपा की विशाल जनसभा होने जा रही है। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल होंगे। बालाघाट के उत्कृष्ट स्कूल मैदान में बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में ये सभा आयोजित होगी।

लोकसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल बालाघाट आ रहे है। जहां वे बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। जानकारी के अनुसार पीएम मोदी 2:30 बजे बालाघाट के मुख्य कार्यक्रम स्थल पहुंचेगें। जिसमें मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव सहित कई बीजेपी नेता भी मौजूद रहेगें। प्रधानमंत्री के दौरे के मद्देनजर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गई हैं।

BJP में शामिल हुए रिटायर्ड DIG मां नर्मदा दर्शन में हुए शामिल, दोस्तों के लिए गाया गाना, बालाघाट में जिला पंचायत उपाध्यक्ष ने थामा भाजपा का दामन

यहां पर कई वरिष्ठ अधिकारी सहित 4 हजार जवान तैनात रहेगें। एक दिन पहले से ही कार्यक्रम स्थल सहित जिन स्थान से प्रधानमंत्री का काफिला गुजरेगा वहां सुरक्षा जवान तैनात कर दिए गए हैं। सेना के हेलीकॉप्टर और ड्रोन, डॉग स्क्वायड के माध्यम से सुरक्षा को लेकर पल-पल की निगरानी की जा रही हैं।

बतादें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बालाघाट में यह दूसरा दौरा होगा। इसके पूर्व पीएम नरेंद्र मोदी 10 साल पहले इसी कार्यक्रम स्थल में चुनावी सभा के लिए आए थे। तब फर्क ये था कि वे प्रधानमंत्री नहीं थे। पर अब प्रधानमंत्री बनने के पश्चात एक चुनावी सभा को लेकर उनका यह पहला दौरा होने जा रहा है। नक्सल प्रभावित जिला होने से यहां के कार्यक्रम पर सबकी निगाहे हैं।

प्रहलाद सिंह पटेल ने कार्यक्रम स्थल पहुंचकर निरिक्षण किया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आगमन को लेकर उन्होंने कहा कि, बालाघाट के लिए गौरव का विषय है कि प्रधानमंत्री आ रहे है। यह कार्यक्रम ऐतिहासिक है। जनता इतनी आ रही की मैदान छोटा हो जाएगा।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H