हेमंत शर्मा, इंदौर: इंदौर के राजवाड़ा में गुड़ी पड़वा का कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय, महापौर पुष्यमित्र भार्गव समेत भाजपा के कई नेता शामिल हुए। इंदौर में लोक संस्कृति मंच के माध्यम से हर साल गुड़ी पड़वा का कार्यक्रम आयोजित किया जाता है। जिसमें बड़ी संख्या में शहर वासी इंदौर के राजवाड़ा कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचते हैं।

इस कार्यक्रम में कत्थक और अन्य सांस्कृतिक कार्यक्रम होते हैं। गुड़ी पड़वा के कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय इंदौर महापौर पुष्यमित्र भार्गव इंदौर सांसद और सांसद प्रत्याशी शंकर लालवानी सहित क्षेत्रीय पार्षद और कार्यकर्ता शामिल हुए। कार्यक्रम के दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने चैत्र नव वर्ष की बधाई देते हुए कहा कि रावण के वध का दिन भी आज है। दुर्योधन का वध भी आज ही के दिन हुआ था।

9 अप्रैल महाकाल आरती दर्शन: त्रिपुंड और त्रिनेत्र अर्पित कर भगवान महाकाल का राजा स्वरूप श्रृंगार, चैत्र नवरात्रि के पहले दिन भक्तों की उमड़ी भीड़

नव वर्ष की दी शुभकामनाएं

इसके अलावा मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि युधिष्ठिर का राज अभिषेक भी आज ही के दिन हुआ था। राम जी का वनवास आज खत्म हुआ था। नव वर्ष की सभी को शुभकामनाएं देता हूं। कैलाश विजयवर्गीय ने कार्यक्रम में किसी भी राजनीतिक मुद्दे पर चर्चा करने से इनकार कर दिया।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H