कर्ण मिश्रा, ग्वालियर. लोकसभा चुनाव की तारीख से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. करेरा के पूर्व विधायक कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हो गए है. पूर्व विधायक लाखन सिंह बघेल ने कांग्रेस पार्टी छोड़ दी है. उन्होंने ग्वालियर में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली.

ग्वालियर लोकसभा से प्रत्याशी भारत सिंह कुशवाह और ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने लाखन सिंह बघेल को जिला अध्यक्ष अभय चौधरी की मौजूदगी में सदस्यता दिलाई. बघेल 2003 से 2008 तक वे करैरा विधानसभा सीट से BSP के विधायक रह चुके हैं. इसके बाद दिग्विजय सिंह ने उन्हें कांग्रेस में शामिल कराया था.

खास बात यह है कि वे बघेल समाज का बड़ा चेहरा भी हैं. ऐसे में लोकसभा चुनाव में BJP को इसका फायदा मिल सकता है. वहीं बीजेपी में शामिल होने के बाद लाखन सिंह बघेल ने कहा कि कांग्रेस में कार्यकर्ताओं का सम्मान नहीं है. भाजपा प्रत्याशी भारत सिंह ने कहा की लाखन सिंह के आने से पार्टी को मजबूती.

साथ ही मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने कहा कि सभी BJP की नीति औऱ नियत से प्रभावित हैं. इसलिए धरती से चंद्रमा औऱ अब सूर्य तक भारत के ध्वज को लहराने में PM मोदी के साथ सभी जुड़ रहे हैं.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H