अमृतसर. गुरदासपुर संसदीय हलके से भाजपा द्वारा पूर्व विधायक दिनेश सिंह बब्बू को टिकट देने की घोषणा के बाद भाजपा के 2 बड़े नेता पार्टी के लिए बड़ी चुनौती बनने जा रहे हैं. पूर्व सांसद विनोद खन्ना की पत्नी कविता खन्ना इस संसदीय हलके से चुनाव लड़ने की घोषणा कर चुकी हैं.

अब लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा नेता व 2018 का लोकसभा उप चुनाव भाजपा की टिकट पर लड़ने वाले स्वर्ण सलारिया का बड़ा बयान सामने आया है. सलारिया का कहना है कि वह गुरदासपुर लोकसभा से चुनाव लड़ेंगे. सलारिया का दावा है कि उन्होंने इस लोकसभा हलके में काम किया है. अपने काम के दम पर चुनाव भी जीतेंगे. उन्होंने कहा के मैंने न तो बीजेपी से टिकट मांगा था और न ही आवेदन किया था. वे कहते हैं कि मैं पिछले 5 वर्षोंसे विधानसभा क्षेत्र के लोगों की सेवा कर रहा हूं. मैं अच्छी पार्टी के चुनाव चिन्ह पर चुनाव लडूंगा और 13 अप्रैल तक सब साफ हो जाएगा.

सलारिया ने कहा कि वह यह चुनाव 100 फीसदी लड़ेंगे. उन्होंने यह भी साफ कर दिया कि वह निर्दलीय नहीं बल्कि किसी अच्छी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे. हालांकि, खास बात यह है कि सिर्फ बीजेपी ने ही गुरदासपुर से अपना उम्मीदवार घोषित किया है. बाकी 3 प्रमुख पार्टियों आम आदमी पार्टी, कांग्रेस और शिरोमणि अकाली दल ने अभी तक अपने उम्मीदवारों की घोषणा नहीं की है. सलारिया बेहद सामाजिक और अच्छे स्वभाव के व्यक्ति हैं और वह लगभग सभी पार्टियों के शीर्ष नेताओं के संपर्क में हैं. इसलिए, अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि कौन सी पार्टी उन्हें अपना उम्मीदवार बनाने पर सहमत होगी.

निर्दलीय नहीं, अच्छी पार्टी से लडूंगा चुनाव, 13 अप्रैल को करूंगा खुलासा : स्वर्ण सलारिया