रबूपुरा. पाकिस्तान से चार बच्चों को लेकर नेपाल के रास्ते रबूपुरा पहुंची सीमा हैदर एक बार फिर चर्चाओं में है. अब सीमा का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह चोटिल दिखाई दे रही हैं. हालांकि, पुलिस ने वायरल वीडियो को डीपफेक बताया है.

 वीडियो में सीमा का मुंह सूजा हुआ है. आंख के नीचे और चेहरे के कई हिस्सों में चोट के निशान हैं. सीमा के वकील एपी सिंह का कहना है कि पाकिस्तान के एक यूट्यूबर ने एआई के जरिय यह फर्जी वीडियो बनाया और वायरल कर दिया. उन्होंने कहा कि सीमा हैदर और सचिन आराम से रह रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के बाद पुलिस सीमा हैदर के घर पहुंची. सीमा ने बताया कि उसे कोई चोट नहीं लगी. पुलिस का दावा है कि सीमा से बातचीत में स्पष्ट हुआ है कि उसके साथ कोई मारपीट नहीं हुई. वायरल वीडियो डीपफेक है.

इसके बाद सीमा हैदर ने एक वीडियो बनाया है. जिसमें उन्होंने कहा है कि वह महाराज (योगी) जी के संरक्षण में है जहाँ कोई महिला दुखी नहीं हो सकती.इस वीडियो में वे कहती हुई सुनी जा सकती है कि  “मैं सीमा मीणा नोएडा में रह रही हूँ, मेरी मीणा फैमिली बहुत अच्छी चल रही है. मीणा जी के साथ मैं बहुत अच्छे से रह रही हूँ. कुछ पाकिस्तानी चैनल रमजान के पवित्र महीने में भी झूठ बोलने से बाज नहीं आ रहे है. वह यह नहीं समझ रहे कि मैं उत्तर प्रदेश भारत में हूँ, यहाँ के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी हैं. उनके संरक्षण में कोई भी महिला दुखी रह ही नहीं सकती.”