मनोज उपाध्याय, मुरैना। मध्य प्रदेश केमुरैना जिले के जौरा थाना पुलिस ने अवैध हथियारों का कारोबार करने वालों पर बड़ी कार्रवाई की है। लोकसभा चुनाव को लेकर बदमाश तस्करी के लिए हथियारों को एकत्रित कर रखा था। रूनीपुर रोड पर एक निर्माणाधीन मकान में अवैध हथियारों के साथ बैठे पांच बदमाशों को पुलिस ने धर दबोचा। जिनके कब्जे से पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध हथियार व राउंड बरामद किए है। 

MP CRIME: ज्वेलरी शॉप से सोने की चेन चुरानी वाली महिला UP से गिरफ्तार, अन्य आरोपी की तलाश जारी

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पकड़े गए बदमाशों में एक जरैना गांव में पकड़ी गई हथियारों की फैक्ट्री के समय फरार हो गया था,पुलिस अधीक्षक सैलरी सिंह चौहान को मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि अवैध हथियारों के साथ कुछ बदमाश निर्माणाधीन मकान में रुके हुए हैं। इस सूचना पर से पुलिस अधीक्षक ने थाना प्रभारी को पुलिस टीम के साथ मौके पर भेजा तो पुलिस ने पांच बदमाशों सहित भारी मात्रा में अवैध हथियार जप्त किया है। 

जबलपुर में किताब विक्रेताओं पर छापा: कई बुक डिपो पर प्रशासन की कार्रवाई, शिक्षा माफिया में हड़कंप   

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को देर रात को सूचना मिली कि रूनीपुर रोड पर जबर सिंह कुशवाह के निर्माणाधीन मकान में कुछ हथियारबंद बदमाश छिपे हुए हैं। इसी सूचना पर पुलिस ने मकान की घेराबंदी की तो बदमाशों ने भागने का प्रयास किया,जिस पर उन्हें पुलिस ने धर दबोचा। पुलिस ने मौके से बदमाशों से चार 315 बोर की बंदूक, दो 12 बोर की बंदूक व दो 315 बोर का कट्टा व 55 जिंदा राउंड बरामद किए है। 

नाराज हो गए मंत्री जी: CM के पास कुर्सी न मिलने और बैनर से फोटो गायब होने पर कार्यक्रम छोड़ जाने लगे और फिर… देखें Exclusive Video

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि एक बंदूक की कीमत 1 लाख 50 हजार रुपए से अधिक की है,पकड़े गए बदमाश जबर सिंह कुशवाहा निवासी डगरियापुरा थाना जौरा,पवन कुशवाह धमकन जौरा, मांगीलाल कुशवाह निवासी कटेला का पूरा बागचीनी,घनश्याम कुशवाह निवासी काशीपुर जौरा एवं विजय कुशवाह निवासी जरैना चिनौनी है। बता दें कि आरोपित विजय कुशवाह जरैना गांव में पकड़ी अवैध हथियारों की फैक्ट्री के संचालन में भी शामिल था, जो पुलिस की दबिश के दौरान मौके से भाग निकला था,चिन्नौनी पुलिस ने जरैना में इस फैक्ट्री को पकड़ा था। 

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H