दिल्ली. लग रहा है कि राजनीति का स्तर दिनों दिन इतना गिरता जा रहा है कि उसके गिरने की सीमा ही तय नहीं हो पाई है. खासकर चुनावी मौसम में तो नेताओं की जुबान पर लगाम ही नहीं रह गई है.

महाराष्ट्र की एक कांग्रेस विधायक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को डेंगू का मच्छर बता डाला है. सोलापुर दक्षिण से कांग्रेस की विधायक प्रणीति शिंदे ने कहा कि इस देश में डेंगू का एक नया मच्छर पैदा हो गया है. जिसको मारने के लिए आप कीटनाशकों का इस्तेमाल कीजिए.

प्रणीति शिंदे ने रैली में कहा, हमारे देश में डेंगू का एक नया मच्छर आ गया है, जिसका नाम मोदी बाबा है, उसकी वजह से सब बीमार पड़ रहे हैं, इसलिए जो बन पड़े आप कीजिए, कीटनाशक छिड़किए और अगली बार उसे सत्ता से बाहर फेंक दीजिए.

शिंदे यहीं नहीं रुकी उन्होंने स्थानीय भाजपा सांसद शरद बंसोदे को ‘शराबी’ की संज्ञा दे डाली. प्रणीति शिंदे ने कहा, इस जिले के विकास के लिए बीजेपी नेताओं ने एक पैसा भी खर्च नहीं किया है, सरकार ने इस जिले को जो दो नेता दिए हैं वो आपस में लड़ते रहते हैं इसमें से एक तो शराबी है.

उधर, कांग्रेस विधायक की टिप्पणी का बीजेपी सांसद ने जवाब देते हुए कहा कि रेव पार्टी करने वाले लोगों को मुझ पर हमला करने का कोई हक नहीं है. शरद बंसोदे ने कहा, मुझे पता है वह मुंबई में क्या करती हैं, यदि मैंने अपना मुंह खोला तो वह सोलापुर में मुंह दिखाने लायक नहीं रह जाएंगी.