चंकी बाजपेयी, इंदौर। आईपीएल मैच को लेकर सट्टा बाजार गर्म है। इंदौर शहर भी आईपीएल सट्टे का गढ़ बनता हुआ नजर आ रहा है। इसी बीच लगातार दूसरे दिन शहर में तीन युवकों को पुलिस ने सट्टा संचालित करते हुए गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि उनके पास भी अन्य राज्य से लिंक प्राप्त हुई थी और उसी से वह शहर में हार जीत का सट्टा लग रहे थे।

‘कब जीप पलट जाए भरोसा नहीं…’, जानें कमलनाथ ने क्यों कही ये बात! देखें Video 

दरअसल शहर में तमाम तरह के अपराध घटित होते हुए नजर आ रहे हैं जिनकी रोकथाम के लिए पुलिस कई तरह के प्रयास भी कर रही है। इसी कड़ी में  लसूडिया पुलिस ने फिर एक बार महालक्ष्मी नगर में संचालित हो रहे आईपीएल क्रिकेट मैच के सट्टे पर कार्रवाई करते हुए तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि युवक पिछले कई दिनों से अन्य राज्यों से ऑनलाइन लिंक लेने के बाद शहर में हार जीत का सट्टा संचालित कर रहे थे। पकड़े गए युवकों से तमाम तरह के इलेक्ट्रॉनिक उपकरण भी पुलिस ने बरामद किए हैं। इसमें मोबाइल फोन भी शामिल है और लाखों रुपए का हिसाब किताब भी बरामद किया गया है। 

विक्रांत भूरिया के इस्तीफे के पीछे राहुल गांधी ! BJP बोली -‘आदिवासियों के अपमान की वजह से छोड़ा पद’

इंदौर डीसीपी अभिनव विश्वकर्मा ने बताया कि दो दिन पहले भी पुलिस ने इसी तरह की कार्रवाई करते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार किया था। उनकी लिंक मुंबई से जुड़ी हुई पाई थी। अरविंद गुप्ता, आकाश राठौर शिवम गुप्ता तीनों ही आरोपी उड़ीसा जिला मुरैना के रहने वाले हैं और शहर में आकर किराए का कमरा लेकर सट्टा संचालित कर रहे थे।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H