नीरज काकोटिया, बालाघाट। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बालाघाट के प्रवास पर रहे। जहां उन्होंने बीजेपी के पक्ष में उत्कृष्ट स्कूल मैदान में आयोजित विशाल विजय सकंल्प रैली को संबोधित करते हुए भारत के निर्माण का मिशन बताया। वहीं इंडी गठबंधन पर तंज कसते पीएम मोदी ने कहा कि वे सनातन धर्म को नष्ट करने के लिए चुनाव में उतरे हैं।

पीएम मोदी ने सभा को संबोधित करते हुए बालाघाट के प्रमुख देव स्थल दादा कोटेश्वर धाम, मां कालीपाठ और नगरी रामपायली को याद करते हुए नमन किया। उन्होंने केंद्र सरकार की विकसित और आधुनिक भारत बनाने के दिशा में किए जा रहे कार्य का गुणगान करते हुए कहा कि अगर बालाघाट में ब्राडगेज लाइन मिली हैं तो वह मोदी ने बनवाया हैं। गोंदिया-बालाघाट-सिवनी फोरलेन की सौगात भी हमारी सरकार ने दी हैं।

पीएम ने कहा कि बीजेपी की सरकार मध्य प्रदेश का कायाकल्प कर रही है। यहां पर विकास हुआ हैं और यह क्रम जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि यह तो टेलर हैं आगे बहुत कुछ होना बाकी हैं। पीएम मोदी ने कहा कि मध्य प्रदेश के साढ़े 5 करोड़ गरीबों को मुफ्त राशन दिया जा रहा है। 70 लाख परिवार में हर घर नल से जल पहुचाया गया। 80 लाख किसानों को किसान सम्मान निधि दी गई। आदिवासी को जल, जंगल जमीन के तहत पेसा एक्ट में 1 करोड़ परिवार लाभ ले रहे और 1 लाख आदिवासियों को इसके तहत पटटा दिया गया। हमने टटंया मामा, बिरसा मुंडा को सम्मान दिया, रानी अवंती बाई व रानी दुर्गावती को सम्मान दिया गया।गुरू गोंविद सहाब को स्वतंता सेनानी का दर्जा दिया गया। आदिवासी व दीन गरीबों के लिये मोदी सरकार रातदिन कार्य कर रही हैं।

प्रधानमंत्री ने लोगों से पूछा कि कांग्रेस को मौका क्यों देना चाहिए? क्यों न क्लीन स्वीप करना चाहिए। प्रधानमंत्री ने इंडिया गठबंधन पर तीखा हमला करते हुए कहा कि वे मोदी को रोकने की बात कर रहे, ये लोग मोदी को रोकने की बात नहीं, बल्कि देश के विकास को रोकना हैं। मेरा भारत ही मेरा परिवार है। उन्होंने कहा कि मोदी महाकाल भक्त हैं। मोदी झुकता हैं तो सिर्फ जनता जनार्दन के लिए। इंडी गठबंधन की गाली व अपमान को सहना सीखा है। इनकी गीदड़ धमकी से डरने वाला नहीं हूं। मोदी सुरक्षा और 370 हटाने की बात करता हैं तो यह ये गाली देते हैं। ये लोग सनातन धर्म को नष्ट करने की सौगंध खाकर ये चुनाव में उतरे हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मोदी सरकार गरीबों के हक का पैसा उनके खाते में सीधे पैसे भेज रही हैं। बीजेपी सरकार भ्रष्ट्राचार को समाप्त कर रही हैं। भ्रष्टाचार रोकने का काम कर रहे हैं। जिन्होंने देश का पैसा लूटा हैं उनके खिलाफ कानून का शिकंजा कसा जा रहा हैं। परिवार वाद के पार्टियों के पास से खुलेआम करोड़ों रुपये मिल रहे हैं। नोट गिनने वाली मशीनें थक जाती है। कांग्रेस के लोग इंडी गठबंधन के लोग भ्रष्ट्राचारियों के खिलाफ कार्रवाई रोकने के लिए रैलियां कर रहे हैं। हम भ्रष्टाचार हटाओ वे कहते है भ्रष्ट्राचारियों को बचाओ। यह हमारी और उनकी लड़ाई हैं।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H