शिखिल ब्यौहार, भोपाल। लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बीजेपी ने तैयारी तेज कर दी है। इसी कड़ी में 10 अप्रैल में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, सीएम डॉ. मोहन यादव समेत कई दिग्गज नेता चुनावी सभा में हुंकार भरेंगे। साथ ही छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय भी कल एमपी के दौरे पर रहेंगे और चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव 10 अप्रैल को उज्जैन, छिंदवाडा और नरसिंहपुर के दौर पर रहेंगे। सुबह 9.30 बजे उज्जैन में झुलेलाल के जन्मदिवस के अवसर पर सिंधी समाज के कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद सीएम दोपहर 12.15 बजे छिंदवाड़ा के जुन्नारदेव, दोपहर 1.10 बजे चांदामेटा परासिया और दोपहर 3.30 बजे नरसिंहपुर जिले के गोटेगांव विधानसभा के मुंगवानी में जनसभा को संबोधित करेंगे।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया 10 अप्रैल को गुना जिले के झागर में, दोपहर 11 बजे बूथ कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे। इसके बाद दोपहर 1.30 बजे गुना के संजोक गार्डन में सामाजिक सम्मेलन और शाम 5.30 बजे गुना व गुना कैंट के बूथ कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करेंगे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा 10 अप्रैल को सुबह 9.30 बजे कटनी जिले के माधवनगर के शांतिनगर में जनसंपर्क करेंगे। 10.30 बजे वीडी शर्मा मुड़वारा विधानसभा के चुनाव कार्यालय में कार्यकर्ता बैठक लेंगे। इसके बाद दोपहर 12 बजे बहोरीबंद विधानसभा के तेवरी में नुक्कड़ सभा, दोपहर 1 बजे स्लीमनाबाद में नमो नवमतदाता सम्मेलन और दोपहर 2 बजे छपरा में जनसंपर्क व नुक्कड़ सभा को संबोधित करेंगे।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय 10 अप्रैल को मंडला और डिंडौरी जिले के प्रवास पर रहेंगे। सीएम सुबह 11.30 बजे मंडला जिले के सलवाह में जनसभा, दोपहर 2.10 बजे डिंडोरी के बमानी में जनसभा और शाम 4.20 डिंडौरी जिले के गोपालपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे।

पूर्व मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा 10 अप्रैल को राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र के प्रवास पर रहेंगे। सुबह 11.30 बजे राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र के खिलचीपुर विधानसभा और दोपहर 2.30 बजे आगर मालवा जिले के सुसनेर विधानसभा के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

लोकसभा चुनाव के प्रदेश प्रभारी डॉ. महेंद्र सिंह 10 अप्रैल को सीहोर जिले के स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे। लोकसभा चुनाव के प्रदेश सह प्रभारी सतीश उपाध्याय 10 अप्रैल को शहडोल और 11 अप्रैल को मंडला में स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

मंत्री कैलाश विजयवर्गीय 10 अप्रैल छिंदवाड़ा में स्थानीय कार्यक्रमों में भाग लेंगे। साथ मंत्री प्रहलाद पटेल भी छिंदवाड़ा में स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 11 अप्रैल को रीवा और सतना जिलों के प्रवास पर रहेंगे। दोपहर 12 बजे रीवा जिले की देवतालाब विधानसभा के देवतालाब ग्राउंड में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। राजनाथ सिंह दोपहर 2.30 बजे सतना जिले की नागौद विधानसभा के अंगोला ग्राउंड में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H