सतीश दुबे, डबरा (ग्वालियर)। मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में तेज रफ्तार का कहन देखने को मिला है। जहां रॉग साइड से आ रहे ट्रैक्टर ने बाइक सवार दंपति को टक्कर मार दी। इस हादसे में पति की मौत हो गई, जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं इस घटना से गुस्साए परिजनों ने हाईवे पर जाम लगा दिया।

घटना शहर के डबरा सिटी थाना क्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि बाइक दंपति सोनू जाटव और पुष्पा जाटव डबरा से शॉपिंग कर अपने गांव पठा पनिहार जा रहे थे। इस दौरान रॉग साइड से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक को जबरदस्त टक्कर मार दी, जिससे पति सोनू की मौत हो गई, जबकि पत्नी पुष्पा गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया।

दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, दो लोगों की मौके पर मौत 

पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। वहीं, इस घटना से नाराज परिजनों ने नेशनल हाईवे- 44 पर जाम लगा दिया। जाम की सूचना पाकर ASP निरंजन शर्मा और थाना प्रभारी यशवंत गोयल मौके पर पहुंचे और उन्हें समझाइश दी। इसके बाद परिजनों ने जाम खोला। इसके बाद परिजन एफआईआर दर्ज कराने थाने पहुंचे। इस मामले में पुलिस ने ट्रैक्टर जब्त कर लिया है और केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

भाजपा नेता पर FIR: आचार संहिता के बाद भी वेयरहाउस में खरीदी केंद्र का किया शुभारंभ

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H