नई दिल्ली . आम आदमी पार्टी ने मंगलवार को पूर्वी दिल्ली लोकसभा के शाहदरा इलाके से ‘जेल का जवाब वोट से’ चुनाव प्रचार अभियान शुरू किया. आप दिल्ली के प्रदेश संयोजक गोपाल राय ने कहा कि हमारे कार्यकर्ता मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का संदेश लेकर घर-घर जा रहे हैं.पूर्वी दिल्ली के शाहदरा के विश्वास नगर से कैंपेन की शुरुआत की.

गोपाल राय ने शाहदरा के विश्वास नगर में कार्यकर्ताओं व आप के लोकसभा उम्मीदवार कुलदीप कुमार के साथ कार्यक्रम शुरू किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि दिल्ली के चुने हुए मुख्यमंत्री को भाजपा की केंद्र सरकार ने झूठे केस में जेल भेज दिया है. वह जेल से प्रचार नहीं कर सकते हैं, इसलिए कार्यकर्ता उनका संदेश लोगों तक पहुंचा रहे हैं. जनता से कह रहे हैं कि आप के चुने हुए मुख्यमंत्री को जेल में डाला गया है, अब उसका जवाब हमें वोट से देना है. अगर दिल्लीवाले चाहते हैं कि उनकी सुविधाएं जारी रहें और केजरीवाल बाहर आएं तो जेल का जवाब वोट से देना होगा.

उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने मुख्यमंत्री बनने के बाद 24 घंटे मुफ्त बिजली दी व मुफ्त पानी दिया. स्कूल और अस्पतालों को बेहतर किया. महिलाओं के लिए बसों में मुफ्त यात्रा की व्यवस्था की. बुजुर्गों को तीर्थयात्रा पर भेजना शुरू किया. इस बार के बजट में दिल्ली की महिलाओं को हर महीने एक हजार रुपये देने की व्यवस्था की, लेकिन मोदी सरकार ने उन्हें गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया.

गोपाल राय ने कहा कि केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर जनता में काफी गुस्सा दिखा. लोगों ने कहा कि केजरीवाल को षड्यंत्र रचकर जेल में डाला है. वह किसी भी हालत में भाजपा का षड्यंत्र कामयाब नहीं होने देंगे.