Loksabha Election 2024: कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा है कि राज्य में घोटाले हुए हैं इसलिए ममता बनर्जी को अपनी तुलना अरविंद केजरीवाल और हेमंत सोरेन से नहीं करनी चाहिए. दिल्ली व झारखंड में कोई घोटाले नहीं हुए हैं.

पंजाब कांग्रेस में बगावत

लंधर लोकसभा सीट पर कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को टिकट देने की चर्चा से से नाराज पूर्व सांसद दिवंगत चौधरी संतोख सिंह के बेटे व फिल्लौर से विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी ने कांग्रेस विधायक दल के पद से इस्तीफा दे दिया है.

दक्षिण में भाजपा को मिलेगा झटका

चेन्नई, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने दावा किया है कि आगामी लोकसभा चुनाव में दक्षिण भारत फिर से भाजपा को करारा झटका देगा. एक साक्षात्कार में स्टालिन ने कहा कि भाजपा नेतृत्व उत्तर में होने वाले संभावित नुकसान की भरपाई के लिए दक्षिण पर ध्यान केंद्रित कर रहा है. उन्होंने कर्नाटक और तेलंगाना विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की जीत की सराहना की.

12 लाख कैश व 1 KG चांदी जब्त

जमशेदपुर. झारखंड के पूर्वी सिंहभूम में छह बाइक से 11.16 लाख कैश और मुरहू व तपकारा थाना क्षेत्र में गाड़ियों की तलाशी के दौरान पुलिस ने एक लाख रुपए से अधिक कैश, सोना व चांदी बरामद किए हैं.

नकुल को कमलनाथ की टीम पसंद नहीं

छिंदवाड़ा से पूर्व सीएम कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ चुनाव लड़ रहे हैं. 4 दशक से कमलनाथ के सबसे करीबी दीपक सक्सेना ने भी कमलनाथ का साथ छोड़ दिया है. इसके बाद वे नकुल के विरोध में बोलते दिखाई दे रहे हैं. हाल में सक्सेना ने कहा कि उन्हें कमलनाथ की टीम पसंद नहीं इसलिए कांग्रेस छोड़ दी. सक्सेना ने कहा- हम लोगों ने बोला था कि नकुलनाथ को पीएम नरेन्द्र मोदी के साथ जोड़कर भाजपा से चुनाव लड़ाया जाए.