दिल्ली में भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया. भाजपा कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी के कार्यालय के बाहर जमकर नारेबाजी की. प्रदर्शन के दौरान दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा को चोट भी लग गई है . प्रदर्शनकारियों को हटाने के लिए पुलिस वाटर कैनन का इस्तेमाल कर रही है. भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

प्रदर्शनकारी भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं पर वाटर कैनन की बौछार किए जाने को लेकर भाजपा नेता शाजिया इल्मी ने कहा कि प्रदर्शनकारियों पर जिस तरह से पानी की बौछार की गई वो थोड़ा ज्यादा था. यहां हमारे एक मुख्यमंत्री हैं जिन्हें हाई कोर्ट ने बताया है कि न्यायिक हिरासत वास्तव में कानूनी है, भाजपा के प्रदर्शनकारी उसी के बारे में तो बात कर रहे थे.’

इस प्रदर्शन के दौरान नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि दिल्ली की जनता चाहती थी कि अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया जाए क्योंकि उन्होंने शराब घोटाला किया है. बिधूड़ी ने कहा कि वीरेंद्र सचदेवा के नेतृत्व में दिल्ली में हजारो भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. नेता प्रतिपक्ष ने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि आज रात तक केरीवाल का इस्तीफा हो जाएगा.

दिल्ली की सड़कों पर इस प्रदर्शन के दौरान भाजपा कार्यकर्ता काफी जोश में नजर आ रहे थे और वो लगातार अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के खिलाफ आवाज बुलंद कर रहे थे.  दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने दिल्ली HC द्वारा अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को चुनौती करने वाली याचिका खारिज करने पर कहा, “…महंगे-महंगे वकीलों पर करोड़ों रुपये खर्च करके अरविंद केजरीवाल माहौल तो बना सकते हैं लेकिन सच्चाई नहीं बदल सकते. सच्चाई ये है कि अरविंद केजरीवाल ने शराब घोटाले में चोरी की है…”

वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि जब माननीय हाई कोर्ट इस पूरे केस पर टिप्पणी कर रहा था तो केजरीवाल के सारे झूठ सामने आ गए. इस प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने प्रदर्शनकारी भाजपा नेताओं को बाद में हिरासत में ले लिया. पुलिस भाजपा नेताओं को बस में बैठा कर ले गई.