कुमार इंदर, जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर से हत्या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। जहां पारिवारिक विवाद के बाद एक शख्स ने अपनी पत्नी और साली पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। इस घटना में साली की मौके पर ही मौत हो गई, तो वहीं पत्नी गंभीर हालत में अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच की जंग लड़ रही है। मिली जानकारी के अनुसार घटना हनुमानताल थाना अंतर्गत ठक्कर ग्राम की है। 

मरीज की मौत पर हंगामा: ‘गब्बर’ फिल्म की तरह लाश के इलाज से वसूली का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

बताया जा रहा है नाजिया और इमरान का 8 माह पहले विवाह हुआ था। विवाह के बाद से दोनों में काफी समय से पारिवारिक कलह चल रहा था । कलह के चलते नाजिया अपनी अम्मी के घर आयी हुई थी। आरोपी इमरान भी कुछ समय बाद नाजिया के ससुराल पंहुचा गया । वहां भी इमरान और नाजिया का विवाद हो गया। जिस पर इमरान ने नाजिया पर चाकू से हमला कर दिया। 

कोयला खदान में बड़ा हादसा: पत्थर के नीचे से दबने से मजदूर की मौत, बिना सेफ्टी के करवाया जा रहा था काम

इधर बहन पर हमला होते देख बचाने आई नाजिया की बड़ी बहन पर भी आरोपी इमरान ने चाकू से एक के बाद एक कई वार किए। इस दौरान साली ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि नाजिया को गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय लाया गया। जहां उसकी हालत भी नाजुक बनी हुई है। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी इमरान मौके से फरार हो गया, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। 

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H