भोपाल। मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के नेताओं के इस्तीफों का दौर जारी है। कोई अपने पद त्याग रहा तो कोई पार्टी ही छोड़कर दूसरे दल में शामिल हो रहा है। इसी बीच अब सागर जिले की सुरखी विधानसभा की पूर्व विधायक पारुल साहू ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के नाम से एक पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने एक लाइन में इस इस्तीफे की जानकारी दी है। 

जब विधायक के सामने अचानक आ गया तेंदुआ, नेताजी ने फिर किया ये काम, Video Viral

पूर्व विधायक पारुल साहू ने इस पत्र में लिखा, “मैं कांग्रेस की प्राथमिक सदस्य्ता से इस्तीफा दे रही हूं।” इस इस्तीफे के पीछे का कारण उन्होंने नहीं बताया लेकिन आशंका है कि वे बीजेपी में शामिल हो सकती हैं। वहीं कांग्रेस की भी अब तक इस इस्तीफे पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।   

BJP विधायक की गुंडागर्दी: बेरहमी से युवक की लाठी-डंडों से की पिटाई, VIDEO वायरल

बता दें कि पारुल साहू इससे पहले वह बीजेपी में थीं। 2013 में हुए विधानसभा चुनाव में उन्होंने सुरखी सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ा था। उन्होंने कांग्रेस के गोविंद राजपूत को हराया था। इसके बाद 2018 के चुनाव में पार्टी ने उनका टिकट काट दिया जिससे नाराज होकर उन्होंने बीजेपी से इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद उन्होंने कांग्रेस का दामन थाम लिया। लेकिन अब फिर उन्होंने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया जिसके बाद उनकी वापस बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई है। 

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H