मोगा. डीजीपी गौरव यादव द्वारा गलत तत्वों के विरुद्ध चलाई मुहिम के तहत एसएसपी मोगा विवेकशील सोनी के दिशा-निर्देशों पर एसपीआई बाल कृष्ण सिंगला तथा डीएसपीडी हरिंदर सिंह डोड के आदेश पर सीआईए स्टाफ मोगा के इंचार्ज इंस्पैक्टर दलजीत सिंह बराड़ की पार्टी को उस समय सफलता मिली जब पुलिस ने बंबीहा गैंग के 6 गुर्गों को तीन पिस्टल 30 बोर, 3 कारतूस, एक कट्टा 315 बोर, 2 कारतूस और 2 कारों सहित गिरफ्तार किया.

एसएसपी ने बताया कि सीआईए स्टाफ मोगा की पार्टी जब बुघीपुरा चौक में गश्त कर रही थी तो मुखबिर की सूचना पर सहायक थानेदार सुखविंदर सिंह को सूचना मिली कि लवप्रीत सिंह उर्फ लवी (जो जेल में बंद है) और सुनील कुमार उर्फ बाबा (जोकि बंबीहा ग्रुप से संबंध रखता है) के कहने पर करण, विक्की उर्फ गांधी, हेमप्रीत सिंह उर्फ चीमा, साहिल शर्मा उर्फ शालू नाजायज हथियारों के साथ बड़ी वारदात को अंजाम देने के लइए मैहना बस अड्डे के पास खड़े हैं.

इस सूचना के आधार पर सहायक थानेदार सुखविंदर सिंह ने उक्त सभी को काबू कर लिया. लवप्रीत सिंह उर्फ लवी को मोगा की सब जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाया जाएगा. आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि बरामद किए हथियार मध्य प्रदेश से लाए गए थे. बाकी आरोपियों को भी जल्द काबू कर लिया जाएगा, जिनकी संख्या 4-5 बताई जा रही है.