संजय विश्वकर्मा, उमरिया: उमरिया जिले के पाली थाना क्षेत्र में स्ट्रीट डॉग को पत्थर से कुचल कर हत्या का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद में लोगों के बीच आक्रोश दिखाई दे रहा है। कुछ ही समय में यह वीडियो उमरिया पुलिस के साथ-साथ शहडोल संभाग के हर जिलों तक पहुंच गया। उक्त मामले में विकास जोतवानी ने अज्ञात युवकों के खिलाफ पुलिस में शिकायत की। उमरिया जिले के पाली थाना में अज्ञात युवकों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया गया है।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो स्ट्रीट डॉग आपस में लड़ रहे हैं तभी कुछ युवा वहां पहुंचते हैं और एक स्ट्रीट डॉग को पत्थर से कुचल-कुचल करके उसे मौत के घाट उतार देते हैं। साथ ही उक्त घटना का वीडियो युवाओं के द्वारा सोशल मीडिया में खुद वायरल किया गया है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि पत्थर से कुचलने के बाद में युवाओं के शरीर पर खून के छीटें भी पड़ जाते हैं। जिसे देखकर के युवा काफी खुश भी दिखाई दे रहे हैं। इस अमानवीय घटना का वीडियो देखने के बाद में शहडोल में गौ नदी सेवा संस्थान चलाने वाले विकास जोतवानी की सूचना पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज करके पुलिस से आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

स्ट्रीट डॉग के मुंह को पत्थर से कुचला, खून से सने चेहरे के साथ वीडियो शूट करवाया, युवक का वहशीपन देख दहल जाएगा दिल…

उमरिया जिले के पाली थाना क्षेत्र का मामला

गौ नदी सेवा संस्थान शहडोल के अध्यक्ष विकास जोतवानी ने जानकारी देते हुए बताया कि वायरल वीडियो मिलने के बाद हमने शहडोल कोतवाली में अपराध दर्ज करने की लिए संपर्क किया लेकिन वीडियो उमरिया जिले का होने कारण हमें उमरिया में अपराध दर्ज करने के लिए कहा गया। तब हमने पाली थाना पहुंचकर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कराया है। हमारी मांग है कि पशुओं के प्रति होने वाली ऐसी क्रूरता को रोका जाए साथ ही जिन लोगों ने इस अपराध को अंजाम दिया है उन पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

Accident News: कोयले से भरी ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, विदिशा में मैजिक और ट्रैक्टर-ट्रॉली की भिड़ंत, 4 की मौत

आरोपी युवक को फांसी देने की मांग

वीडियो सामने के आने के बाद पशु प्रेमियों ने युवक को फांसी देने की मांग की है। इंदौर की प्रिया जैन ने ‘एक्स’ पर लिखा हमारा समाज किस ओर जा रहा है। एक प्राणी जान बचा कर भाग रहा है। उसे एक राक्षस द्वारा क्रूरता पूर्वक मार कर छाती चौड़ी कर जश्न मनाया जा रहा है। ऐसे लोगो को फांसी होनी चाहिए।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

टीआई पाली मदन सिंह मरावी ने बताया कि यह वायरल वीडियो मेढ़की गांव का बताया जा रहा है। वीडियो में स्ट्रीट डॉग आपस में लड़ रहे थे इतने में स्ट्रीट डॉग पर युवक ईट का टुकड़ा लेकर सिर में पटखने लगा एक के बाद एक कई बार पटकने पर स्ट्रीट डॉग अचेत हो गया और खून की धार बहने लगी कुछ देर बार वह तड़पकर मर गया। इस वीडियो के वायरल होने पर पुलिस अज्ञात युवक पर पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H