इन्द्रपाल सिंह, नर्मदापुरम। बीते कुछ दिनों से मध्य प्रदेश के मौसम में लगातार बदलाव देखा जा रहा है। दिन में तेज धूप के बाद शाम आंधी तूफान के साथ तेज बारिश शुरु हो जाती है। वहीं नर्मदापुरम जिले में बीती रात हुई तेज हवा बारिश के चलते गेंहू की सैकड़ों बोरियां भींग गई। जिससे किसानों को काफी नुकसान हुआ।

कारोबारी से ऑनलाइन धोखाधड़ी: फर्जी मैसेज से लगा लाखों की चपत, नंबर के आधार पर जांच में जुटी पुलिस

मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम जिले में बीती रात तेज हवा चलने के साथ बारिश हुई। जिसमें शासकीय सोसायटी में खुले आसमान के नीचे रखी गेंहू की सैकड़ों बोरियां भींग गई। बारिश में गेंहू भीगने से किसानों को भारी नुकसान उठाना पड़ गया। इतना होने के बाद भी सोसायटी के अधिकारी लापरवाही दिखा रहे हैं और अभी भी खुले में ही गेंहू रकः हुआ है।

यात्रीगण कृपया ध्यान दें: प्री-नॉन इंटरलांकिग एवं नॉन इंटरलांकिग कार्य के चलते भोपाल मंडल से गुजरने वाली गाड़ियों का मार्ग परिवर्तित

वहीं मजबूरन किसान के पास जितनी भी व्यवस्था है वह उन व्यवस्थाओं से गेहूं को पानी से बचाने का प्रयास कर रहे है। बतादें कि, मौसम विभाग ने आज यानी 11 अप्रैल को भी प्रदेश के कई जिलों में तेज बारिश का अलर्ट जारी किया है। ऐसे में किसानों की मुश्किल अभी और बढ़ सकती है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H