इमरान खान, खंडवा। मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में एक घर में अचानक भीषण आग लग गई। आग लगने से मौके पर माजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई। आग लगने की जानकारी मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची। दमकल कर्मियों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। गनीमत रही कि इस अग्निकांड में कोई जनहानि नहीं हुई।

जानकारी के मुताबिक, यह घटना मोघट थाना क्षेत्र के अमहदपुर खैगांव की है। जहां उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब एक घर में महिला खाना बना रही, तभी अचानक सिलेंडर से गैस लीक होने लगी और आग लग गई। घर में मौजूद अन्य लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन वे असफल रहे। इसके बाद वे जान बचाकर तुरंत बाहर निकल गए।

हरियाणवी गाने पर कट्टे के साथ युवक ने बनाई Reel, Video वायरल होने के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और घर का सारा सामान धू-धूकर जलने लगा। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसके बाद अग्रिकांड की जानकारी फायर स्टेशन और थाने में दी गई। जानकारी मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची। घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया, लेकिन तब तक गृहस्थी और अन्य सामान जलकर राख हो चुका था। इस अग्निकांड में कितने का नुकसान हुआ है वह जांच में बाद ही पता चल पाएगा।

MP में दलबदल जारी: पूर्व महापौर और कांग्रेस नेत्री भाजपा में शामिल, BJP विधायक ने दिलाई सदस्यता

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H