नोएडा . केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सेक्टर-33ए के शिवालिक पार्क में आज शाम को जनसभा को संबोधित करेंगे. इसे देखते हुए यातायात पुलिस ने वाहनों के रास्तों में बदलाव किया है. शाम 5 से 6 बजे के बीच सेक्टर-33, 37 और एलिवेटेड रोड पर वाहन बदले हुए रास्तों से चलेंगे.

गृह मंत्री अमित शाह गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट पर डॉ. महेश शर्मा के समर्थन में जनसभा करेंगे. आठ महीने बाद उनका यह दूसरा नोएडा दौरा है. भाजपा के क्षेत्रीय महामंत्री विकास अग्रवाल ने बताया कि जनसभा में लोकसभा की पांचों विधानसभा क्षेत्र नोएडा, दादरी, जेवर, खुर्जा और सिकंदराबाद से 25 हजार से अधिक समर्थक आएंगे.

खुर्जा, सिकंदराबाद, बुलंदशहर की ओर से आने वाली बसें

दादरी से लालकुआं होकर सेक्टर-62 मॉडल टाउन गोलचक्कर से सेक्टर-60 अंडरपास के ऊपर से लेफ्ट टर्न लेकर शॉप्रिक्स मॉल तिराहे से गिझौड़ चौराहे पहुंचेंगी. बस यहां से बाएं जाकर सेक्टर-53 गिझौड़ तिराहे से दाएं मुड़कर अरावली चौकी के सामने से जनसभा में आए लोगों को उतारेगी. फिर सेक्टर-35 से सुमित्रा अस्पताल होकर यूटर्न लेने के बाद सेक्टर-25ए एडोब कंपनी के पास खड़ी हो सकेंगी.

ग्रेटर नोएडा, कासना, जेवर से आने वाली बसें

परी चौक से सूरजपुर से किसान चौक, पर्थला सिग्नेचर ब्रिज से सेक्टर-71 अंडरपास होते हुए होशियारपुर तिराहे से दाहिने मुड़कर गिझौड़ तिराहे से बाएं ओर मुड़ेंगी. यहां से अरावली चौकी होते हुए सभा में लोगों को उतारकर बसें एनटीपीसी अंडरपास होकर एडोब कंपनी के पास बनी पार्किंग में जा सकेंगी.

इस तरह किया गया रूट डायवर्जन

● कालिंदी कुंज, महामाया फ्लाईओवर से सेक्टर-37 की ओर जाने वाले वाहनों को सेक्टर-44 यूटर्न, छलेरा फ्लाईओवर से गंतव्य की ओर भेजा जाएगा.

● सेक्टर-49 छलेरा, आगाहपुर से सेक्टर-18 की ओर जाने वाले वाहन सेक्टर-37 अंडरपास से लेफ्ट टर्न लेकर महामाया फ्लाईओवर से जा सकेंगे.

● सेक्टर-18 से सेक्टर-37 छलेरा की ओर जाने वाले वाहनों को बॉटनिकल गार्डन से पहले यूटर्न कर जीआईपी मॉल के सामने से होते हुए भेजा जाएगा.

● सेक्टर-41 से शशि चौक गोलचक्कर की ओर आने वाले यातायात को शशि चौक से पहले कोतवाली सेक्टर-39 की ओर निकाला जाएगा.

● सेक्टर-25ए एडोब से एनटीपीसी की ओर जाने वाले वाहनों को एनटीपीसी अंडरपास से निकाला जाएगा.

● सेक्टर-60 एलिवेटेड रोड से होकर इस्कॉन मंदिर की ओर लूप को बंद कर सीधे सेक्टर-18 की ओर भेजा जाएगा.

● सेक्टर-53 गिझौड़ चौराहे से इस्कॉन मंदिर की ओर जाने वाले वाहनों को सेक्टर-57 की ओर निकाला जाएगा.

● बॉटनिक गार्डन, सेक्टर-37 GIP की ओर जाने वाले वाहनों को अट्टा चौक से सेक्टर-18 की ओर निकाला जाएगा.