Lok Sabha Election 2024. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पीलीभीत से सपा के प्रत्याशी भगवत शरण गंगवार के लिए वोट अपील करने की अपील की. पीलीभीत में लोकसभा चुनाव 2024 की अपनी पहली रैली से अखिलेश यादव ने भाजपा और एनडीए पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने पीएम मोदी, वरुण गांधी और जितिन प्रसाद को लेकर भी तंज कसे. उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी की पहचान ही झूठ और लूट है.

अखिलेश ने कहा कि यह अच्छा है कि इस लोकसभा सीट पर चुनाव पहले ही चरण में होने जा रहा है. पहले ही चरण में सपा को खुशखबरी मिलने जा रही है. पीएम मोदी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि बड़े-बड़े नेता आकर यहां अपनी बात कह चुके हैं. पीलीभीत का नाम सुनते ही उनका चेहरा ही पीला हो जा रहा है. यहां की जनता ने सपा को जिताने का मन बनाया है. अखिलेश ने किसानों आंदोलन की बात हुए कहा कि थार से किसान आंदोलन को कुचला गया कई लोगों की जान चली गई. तीन काले कानून लाए और उन्हें वापस लिया क्योंकि वो किसानों की ताकत से घबरा गए थे. 

इसे भी पढ़ें – यौन शोषण मामले के बाद अब इस केस में फंसे BJP सांसद बृजभूषण सिंह, बढ़ी मुश्किलें, नोटिस जारी

अखिलेश यादव ने अग्नीवीर हटाने की बात करते हुए कहा कि आर्मी वालों की 4 साल की नौकरी है. युवा इससे खुश नहीं है. समाजवादी लोग इसे हटाएंगे. बीजेपी आ गई तो पीछे खड़े वर्दी वालों की भी 3 साल की नौकरी कर देगी. अखिलेश ने इलेक्टोरल बॉन्ड पर कहा कि सरकार ने इलेक्टोरल बॉन्ड से खूब वसूली की. इलेक्टोरल बॉन्ड को आम जनता के दुख-दर्द और दमन की बीजेपी की गारंटी बताया है. काले से सफेद की गारंटी बताया. क्या ये हुआ? इसके साथ ही अखिलेश ने कहा है कि भाजपा ने इससे महंगाई बढ़ाई है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक