दक्षिण कोरिया की 30 साल की स्टार के-पॉप सिंगर पार्क बो राम (Park Bo Ram) का निधन हो गया. हालांकि उनकी मौत का कारण अभी भी पता नहीं चल पाया है. उनकी मौत से साउथ कोरियाई म्यूजिक इंडस्ट्री और के-पॉप फैंस सदमे में हैं. खबर मिली है कि सिंगर मौत से कुछ समय पहले अपने दो दोस्तों के साथ शराब पी रही थीं.

ऑल के-पॉप की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि नामयांगजू पुलिस स्टेशन के ऑफिसर्स ने एक रिपोर्ट दर्ज की है जिसमें दावा किया गया है कि पार्क बो राम (Park Bo Ram) अपनी मौत से कुछ घंटे पहले एक प्राइवेट पार्टी में थीं. वह कथित तौर पर 2 अन्य दोस्तों के साथ शराब पी रही थी. Read More – फिल्मों की असफलता को लेकर Kriti Sanon ने किया खुलासा, कहा – अब कोई फर्क नहीं पड़ता …

बता दें कि पार्क बो राम इस साल कोरियन म्यूजिक इंडस्ट्री में 10 साल पूरे करने वाली थीं और इस मौके पर नया म्यूजिक रिलीज करने की तैयारी कर रही थीं. कोरियन एंटरटेनमेंट एजेंसी हनाडु (Xanadu) ने पार्क बो राम की मौत की पुष्टि की है.

एक बयान में एजेंसी ने कहा, “हनाडु एंटरटेनमेंट कंफर्म करती है पार्क बो राम (Park Bo Ram) का 11 अप्रैल को देर रात अचानक निधन हो गया. हनाडु एंटरटेनमेंट के सभी आर्टिस्ट और ऑफिसर बहुत दुख के साथ उनके निधन पर बहुत दुखी हैं. हम उनकी आत्मा की शांति का प्रार्थना करते हैं. दुख की इस घड़ी में उनके परिवार के साथ हैं.”

पार्क बो राम बेहोशी की हालत में मिली

रिपोर्ट के मुताबिक, रात 9:55 बजे पार्क बो राम (Park Bo Ram) वॉशरूम गई, लेकिन कुछ देर तक वापस नहीं आई. जब उसके दोस्त उसे देखने के लिए अंदर गए, तो वह बेहोशी की हालत में सिंक के ऊपर झुकी हुई थी. दोस्तों ने आपातकालीन सेवा के अधिकारियों के आने का इंतजार करते हुए उसे सीपीआर दिया. Read More – Navjot Singh Sidhu ने सोशल मीडिया में शेयर किया पोस्ट, कैंसर से जूझ रही पत्नी की सेहत को लेकर दी जानकारी …

16 की उम्र में सिंगिंग रियलिटी शो में किया पार्टिसिपेट

बता दें कि इसके बाद पार्क बो राम (Park Bo Ram) को हनयांग यूनिवर्सिटी गुरी अस्पताल ले जाया गया, जहां रात 11:17 बजे उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. बता दें कि 2010 में एमनेट ऑडिशन कार्यक्रम ‘सुपरस्टार K2’ में पार्टिसिपेट लेने के बाद पार्क बो राम (Park Bo Ram) को पॉपुलैरिटी मिली. उनकी इम्पैक्टफुल सिंगिंग स्किल से ऑडियंस का दिल जीत लिया. साल 2014 में ‘ब्यूटीफुल’ सॉन्ग से अपने करियर की शुरुआत की.