शरद पाठक, छिंदवाड़ा। लोकसभा चुनाव को लेकर चुनावी प्रचार का दौर जारी है। इसी कड़ी में पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ आज छिंदवाड़ा के जुन्नारदेव विधानसभा के ग्राम नवेगांव पहुंचे। बेटे नकुलनाथ के लिए चुनावी प्रचार करने पहुंचे कमलनाथ ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। कमलनाथ ने कहा कि हम चाहते हैं कि किसानों के साथ न्याय हो। गेहूं का मूल्य को लेकर भारतीय जनता पार्टी क्या कहती है और क्या मिलता है। भारतीय जनता पार्टी की हर बात झूठ होती है।

कमलनाथ ने आगे कहा कि बीजेपी कहती हैं गारंटी है लेकिन गारंटी तो उनकी सिर्फ महंगाई की है। ये कुछ भी देंगे तो महंगाई बढ़ाएंगे। आज पेट्रोल-डीजल का भाव क्या है। यह सच्चाई आप लोगों के सामने है।

MP BREAKING: बसपा ने इंदौर और बैतूल सीट पर प्रत्याशियों के नाम का किया ऐलान, जानें किसे मिला टिकट?

बता दें कि कांग्रेस ने छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ को एक बार फिर प्रत्याशी बनाया है। वहीं बीजेपी से बंटी विवेक साहू को चुनावी मैदान में उतारा है। बीजेपी के लिए यह सीट नाक का सवाल बनी हुई है। क्योंकि पिछले आम चुनाव में एमपी में छिंदवाड़ा एकमात्र सीट थी जहां बीजेपी जीत दर्ज नहीं कर पाई थी। वहीं इस सीट पर फिर से जीत हासिल करने के लिए कमलनाथ ने भी पूरी ताकत झोंक दी है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H