क्राइम डेस्क। Salman Khan Firing Case: बालीवुड अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग मामले में बड़ी खबर सामने आई है। लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के भाई ने Salman Khan के घर पर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी ली है। लॉरेंस का भाई अनमोल अमेरिका में है। उसने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए सलमान के घर के बाहर हुई फायरिंग का जिम्मा लिया है। साथ ही उसने धमकाते हुए कहा कि ये हमला तुम्हें सिर्फ ट्रेलर दिखाने के लिए किया था। ये हमारी पहली और आखिरी वार्निंग है। अभी पिक्चर बाकी है।

Salman Khan Firing Case: ईद पर बालकनी में जहां खड़े होते हैं सलमान वहीं की फायरिंग, CM एकनाथ शिंदे ने की बात

बता दें कि लमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट (Galaxy Apartment) के सामने रविवार सुबह 5 बजे फायरिंग की गई। 2 बाइक सवारों ने 4 राउंड फायर किए। जिस वक्त फायरिंग हुई, उस वक्त सलमान अपने घर में ही थे।

Cyber Fraud: ‘मैं दिल्ली से कस्टम ऑफिसर बोल रहा हूं’… और सॉफ्टवेयर इंजीनियर के खाते से निकल गए 2.24 करोड़

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Maharashtra Chief Minister Eknath Shinde) ने सलमान खान से टेलीफोन पर बातचीत की। मुख्यमंत्री मुंबई पुलिस कमिश्नर से चर्चा की और सलमान खान की सुरक्षा बढ़ाने का सुझाव दिया। इस वक्त सलमान खान के घर के बाहर भारी पुलिसबल और फोरेंसिक टीम जांच कर रही है।

Jagan Mohan Reddy: रोड शो के दौरान CM जगन मोहन रेड्डी पर पथराव, माथे पर लगा पत्थर, उसके बाद…

CCTV फुटेज में जहां दोनों संदिग्‍ध बाइक सवार को हेलमेट पहने हुए देखा गया है, वहीं इस घटना के बाद सलमान खान और उनके परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। हालांकि, इस घटना में किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ है, लेकिन एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि हमलावरों ने एक्‍टर के घर की बालकनी के उसी हिस्‍से पर गोली चलाई, जहां दो दिन पहले ईद पर वह खड़े होकर फैंस को बधाई दे रहे थे।

Ambedkar Jayanti पर PM मोदी का संकल्प-‘पत्र’: Lalluram. Com पर पढ़िए घोषणा पत्र में किसके लिए क्या?