न्यामुद्दीन अली, अनूपपुर। मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले में दो अलग-अलग घटनाओं में दो की मौत हो गई। पहली घटना भालूमांड़ थाना क्षेत्र की है, जहां उपसरपंच की पत्नी करंट की चपेट में आ गई और उसकी मौत हो गई। दूसरी घटना भी भालूमांड़ थाना क्षेत्र की है, जहां एक महिला के ऊपर पेड़ गिर गई, जिससे उसकी मौत हो गई।

करंट लगने से उपसरपंच की पत्नी की मौत

अनूपपुर जिले के भालूमांड़ थाना क्षेत्र के ग्राम तितरीपोड़ी के उपसरपंच कोमल प्रसाद केवट की पत्नी भुमसेनिया बाई केवट खाना बनाने के लिए किचन में गई। इस दौरान वह करंट की चपेट में आने से बूरी तरह से झूलस गई। इसके बाद परिजनों ने उसे इलाज के लिए तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परासी ले गए, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल कर दिया, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

MP Accident: विदिशा में कार की टक्कर से बाइक सवार 2 मजदूरों की मौत, अनूपपुर में ऑटो पलटने से एक ही परिवार के 10 लोग घायल

पेड़ से गिरने से महिला की मौत

इधर, भालूमांड़ थाना क्षेत्र के ग्राम गंभीरवा में 35 वर्षीय केसमवती पति संतोष सिंह पेड़ पर चढ़कर इमली तोड़ रही थी, तभी वह अचानक पेड़ से गिर गई और गंभीर रूप से घायल हो गई। परिजनों ने उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोतमा ले गए। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। फिलहाल, पुलिस दोनों में मामले में मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

धरती के भगवान ने ले ली जान: झोलाछाप डॉक्टर की लापरवाही से मरीज की हुई मौत, मामला दर्ज

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H