आशुतोष तिवारी,जगदलपुर. मुख्यमंत्री रमन सिंह चुनावी प्रचार-प्रसार करने जगदलपुर पहुंचे औऱ वहां आमसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 65 साल में कांग्रेस ने कुछ काम कोई और विकास नहीं किया और हम 15 साल में अनगिनत काम कर चुके है. भारतीय जनता पार्टी ने ही छत्तीसगढ़ का निर्माण किया है.  2003 में जब कांग्रेस की सरकार थी तो क्या एक भी विकास कार्य हुए थे, कांग्रेस का एक ही काम याद है उसका काम सिर्फ बस जनता को लुटने का ही है.

उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस ने कोई काम नहीं किया तो उनको क्यों वोट देना, जब कांग्रेस के लोग आएंगे वोट मांगने आप लोगों से तो पूछना आप लोगों ने 65 साल में क्या काम किया जो आपको वोट दें. नगरनार का स्टील प्लांट करके चुनाव जीत रहे है, हमने नारा नहीं लगाया बनाके दिखाया. अगले महीने स्टील प्लांट का लोकार्पण नरेंद्र मोदी करेगें. चौथी बार बीजेपी की सरकार बननी चाहिए, सरकार बनती है तो पट्टे का वितरण किया जाएगा.

मुख्यमंत्री ने नंदलाल मुड़ामी पर हुए नक्सली हमले को लेकर कहा कि सुबह ही उससे मिलकर आए है, अभी उनकी हालत ठीक है. केंद्रीय गृहमंत्री से परमिशन लेके घटना के दिन रात में ही एयरलिफ्ट किया गया. नक़्सलियों का डर सब में है, क्या पत्रकारों और कांग्रेस वाले को नक्सली छोड़ते है, नहीं छोड़ते. जब नक्सलियों को मौका मिलता है वो हिंसा करते है इसलिए सबको सावधान रहना चाहिए.