चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्य प्रदेश में अवैध गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में इंदौर शहर में पुलिस ने अवैध शराब परिवहन पर बड़ी कार्रवाई की है और एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस ने पिकअप और भारी मात्रा में शराब जब्त किया है। फिलहाल, पुलिस आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर पूछताछ कर रही है।

डीएसपी उमाकांत चौधरी ने बताया कि बेटमा थाना क्षेत्र में मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक वाहन से अवैध तरीके से शराब परिवहन की जा रही है। सूचना के आधार चेकिंग पॉइंट लगाया। इस दौरान पिकअप ड्राइवर पुलिसकर्मियों को देखकर गाड़ी घूमाकर भाग निकला। जिसका पुलिस ने कई किलोमीटर पीछा कर रुकवाया। तभी एक आरोपी जंगल की ओर भाग निकला, जबकि एक आरोपी पकड़ा गया।

जब पुलिस ने पिकअप की तलाशी ली तो सब्जी वाले कैरेट के पीछे भारी मात्रा में शराब मिला। इसके बाद पुलिस ने आरोपी और वाहन को थाने लेकर आई। पुलिस के मुताबिक, जब्त 171 पेटी शराब की कीमत करीब 6 लाख आंकी गई है। फिलहाल, पुलिस आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत केस दर्ज कर पूछताछ कर रही है। वहीं फरार आरोपी की भी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है।

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H