कर्ण मिश्रा, ग्वालियर. Lok Sabha Election 2024 मध्य प्रदेश के ग्वालियर लोकसभा सीट (Gwalior Lok Sabha Election Seat) से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रत्याशी भारत सिंह कुशवाह ने आज अपना नामांकन दाखिल किया. इस दौरान ग्वालियर कलेक्ट्रेट में उनके साथ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और पूर्व गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा मौजूद रहे. नामांकन दाखिल करने से पहले भारत सिंह कुशवाह ने हनुमान मंदिर में पहुंच उनकी पूजा अर्चना कर आशीर्वाद लिया.

इस मौके पर CM डॉ मोहन यादव ने कहा कि नरेंद्र मोदी जी की नेतृत्व में जिस प्रकार का देश भर में माहौल बना हुआ है, पूरा देश मोदी मय हो चुका है. ग्वालियर लोकसभा से प्रत्याशी भारत सिंह कुशवाह के साथ सिंधिया की मौजूदगी उनका फॉर्म भरने आए. फॉर्म भरने के साथ ही अब चुनाव का शंखनाद हो रहा है. CM का यह भी कहना है कि हम ग्वालियर लोकसभा के साथ ही प्रदेश की सभी 29 सीट जीत रहे हैं. देश में मजबूती के साथ एक बार फिर मोदी सरकार आ रही है.

Lok Sabha Election 2024: राजगढ़ से BJP प्रत्याशी के नामांकन में शामिल हुए CM मोहन; कांग्रेस और दिग्विजय पर जमकर बोला हमला, कहा- ये डुप्लीकेट नहीं चलेंगे

भारत सिंह कुशवाह ने दाखिल किया नामांकन

वहीं नामांकन दाखिल करने के बाद भारत सिंह कुशवाह ने कहा है कि आज भाजपा नेतृत्व की मौजूदगी में अपना फार्म दाखिल किया है. नामांकन दाखिल के पहले पूजा अर्चना भी की ईश्वर से प्रार्थना की है. सभी का आशीर्वाद मांगा. मोदी जी के प्रति अनुकूल माहौल पूरे देश भर में है. जनता चाहती है देश का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनें, इसलिए इस बार फिर से ग्वालियर के साथ ही प्रदेश की 29 सीट और देश में कमल खिलाने जा रहा है.

प्रहलाद पटेल का कमलनाथ पर तंज, लगाए ये गंभीर आरोप, कहा- देश का पहला कैंडिडेट जो हेलीकॉप्टर से घर में उतरता है

जयभान सिंह पवैया ने दिया ये नारा

महाराष्ट्र के सह प्रभारी जयभान सिंह पवैया ने भी जनता से नारा देते हुए कहा, आप दो बातें मत जाना भूल राम मंदिर और कमल का फूल. उन्होंने कहा कि 400 सीटों की माला नरेंद्र मोदी के गले में डालनी है, उसमें एक फूल ग्वालियर का भी शामिल हो.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H