Rajasthan News: रावतसर. नगरपालिका में अधिशासी अधिकारी के चैंबर में नेता प्रतिपक्ष गौतम बंसल के साथ आए गाड़ी चालक अमित कुमार के साथ मारपीट करने के चार आरोपियों को पुलिस ने शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने बताया कि सार्वजनिक स्थान पर उत्पाच मचाने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए थानाधिकारी वेदपाल ने सिकंदर खान पुत्र आमीन खान, अनवर खान पुत्र आमीन खान, प्रदीप पुत्र कृष्णलाल शर्मा निवासी वार्ड 21 रावतसर तथा अनवर पुत्र बिहारीलाल मिरासी निवासी वार्ड दो रावतसर को गिरफ्तार किया है.

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार सुबह नगरपालिका में अधिशासी अधिकारी शैलेंद्र गोदारा, पालिका अध्यक्ष श्यामसुंदर मेघवाल व अन्य के बीच पालिका कार्यालय में कुछ कमरों पर ताले लगाने की बात को लेकर विवाद हो गया था.

इसी दौरान नेता प्रतिपक्ष गौतम बंसल के अधिशासी अधिकारी के चैंबर में पहुंचने पर पालिका अध्यक्ष के पास बैठे सिकंदर खान ने बंसल के मुंह पर गिलास में भरा हुआ पानी फेंक दिया. इससे विवाद बढ़ गया जो देखते ही देखते मारपीट में बदल गया. सिकंदर सहित दो-तीन अन्य ने गौतम बंसल के साथ आए चालक अमित कुमार के साथ मारपीट की.

इस संबंध में अधिशासी अधिकारी शैलेंद्र गोदारा ने नगर पालिका अध्यक्ष श्यामसुंदर मेघवाल, सिकंदर खान व पांच सात अन्य के विरुद्ध राजकार्य में बाधा उत्पन्न करने सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज करवाया था. उसकी जांच थाना प्रभारी कर रहे हैं.

ये खबरें भी जरूर पढ़ें