IPL 2024: आईपीएल सीजन 17 के 29वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस के खिलाफ आखिरी चार गेंदों में बैटिंग करने आए एमएस धोनी ने समां बांध दिया और 500 की स्ट्राइक रेट से नाबाद 20 रन बनाए. इस दौरान उन्‍होंने हार्दिक पांड्या की लगातार तीन गेंदों में तीन छक्‍के जड़े. धोनी ने अपनी इस पारी से ये साबित कर दिया कि उनकी उम्र चाहे 42 साल को पार कर गई है, फिर भी उनके अंदर एक फिनिशर होने का जुनून अब भी मौजूद है. लेकिन क्या आप जानते है कि धोनी इंजरी का शिकार हैं लेकिन इसके बावजूद लगातार मैच खेल रहे हैं? अगर नहीं तो आपको बता दें कि यह बात बिलकुल सच है. धोनी की फिटनेस को लेकर CSK के गेंदबाजी सलाहकार एरिक सिमंस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है.

बता दें कि मुंबई के खिलाफ मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजी सलाहकार एरिक सिमंस ने एम एस धोनी को लेकर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि मुंबई इंडियंस की टीम हमें 200 रन के अंदर रोकने की फिराक में थी, लेकिन आखिरी ओवर के कारण उन्‍हें 207 रन का लक्ष्‍य मिला. हर बार एमएस धोनी हमें अचंभित करने में कामयाब रहते हैं. क्रीज पर जाना और पहली ही गेंद पर छक्‍का जमा देना और इसे जारी रखना, यह धोनी की खूबी है. वो नेट्स पर भी शानदार बल्‍लेबाजी कर रहे हैं.

फैंस को एमएस धोनी की काफी फिक्र रहती है – एरिक सिमंस

एरिक सिमंस ने धोनी की इंजरी को लेकर चिंता जाहिर करते हुए बताया कि एम एस धोनी से ज्यादा दूसरे लोगों को उनकी इंजरी के बारे में जानने की उत्सुकता रहती है. उनके जैसा हार्ड इंसान मैंने आज तक नहीं देखा. हम लोगों को नहीं पता है कि उनको कितना दर्द है या नहीं है. वो बस अपना काम करते रहते हैं. मुझे पूरा यकीन है कि उन्हें निगल है. लेकिन उनके पास वो क्षमता है कि वो उस चीज को नजरंदाज करके अपना काम करते रहते हैं. हमें उनकी इंजरी के बारे में ज्यादा फिक्र है. जब यहां पर मैं हम शब्द कहता हूं तो इसका मतलब ये कि उनके फैंस को इस बात की चिंता रहती है कि कहीं वो चोटिल ना हो जाएं.

होटल में लड़खड़ाते नजर आए धोनी

गौरतलब है कि मुंबई के खिलाफ मैच जितने के बाद जब CSK की टीम होटल गई तब धोनी को लंगड़ाते हुए देखा गया. इस वीडियो के वायरल होने के बाद धोनी के फैंस काफी चिंतित नजर आ रहे है.

आपको बता दें कि इससे पहले एमएस धोनी को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में भी लंगड़ाते हुए देखा गया था. आईपीएल 2023 के फाइनल में भी धोनी को घुटने में समस्या थी, जिसके लिए उन्हें पिछले साल जून में मुंबई में सर्जरी भी करानी पड़ी थी. मगर अब ऐसा लग रहा है जैसे घुटने की चोट धोनी का पीछा छोड़ने के लिए तैयार नहीं है. यह देखने योग्य बात होगी कि धोनी अगले मैच में खेलेंगे या नहीं.

मैच में क्या हुआ

बता दें कि आईपीएल 2024 का 29वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया था. आखिरी ओवर तक चले इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को उनके ही होम ग्राउंड में 20 रन से हरा दिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 206 रन बनाए. जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम रोहित शर्मा के शानदार शतक के बावजूद 186 रन ही बना पाई.

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
Read More:- https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H