कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में बीजेपी नेता और पुलिस के बीच बीच सड़क पर गाड़ी खड़ा करने को लेकर विवाद हो गया। बीजेपी नेता ने अपने पद का रौब दिखाया तो पुलिसकर्मी भी तमतमा गया और दोनों के बीच जमकर बहस हुई। इसका एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें भाजपा जिला उपाध्यक्ष संजय रावत वीडियो में विवाद करते नजर आ रहे हैं। 

घर के बाहर आप भी सूखा रहे चड्डी तो हो जाए सावधान! महिलाओं के अंडरगारमेंट ही नहीं पुरुषों की अंडरवियर भी हो रही चोरी, VIDEO वायरल

मामला शहर के सराफा बाजार इलाके का है। दरअसल भाजपा जिला उपाध्यक्ष संजय रावत ने बीच सड़क पर अपनी गाड़ी कर दी। इसके बाद ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने आकर उनसे कार हटाने को कहा तो बीजेपी नेता अपने पद का रौब दिखाते हुए पुलिसकर्मी से विवाद करने लगे और अपनी पोस्ट बताने लगे। यह सुनते ही पुलिसकर्मी का पारा हाई हो गया और उसने भी कहा, “जिला अध्यक्ष हो तो क्या हुआ, आप अपनी गाड़ी हटाइए।”   

भक्त हो तो ऐसा: झोपड़ी में रहने वाले शख्स ने मां चामुंडा के लिए बनाया 25 लाख का भव्य मंदिर, सपने में माता रानी ने कहा था- ‘मेरे लिए घर बनवाओ’

दोनों के बीच काफी देर तक बहस हुई जिसके बाद पुलिस के एक अफसर ने आकर बीच बचाव किया और उनसे जल्द गाड़ी हटाने को कहा। विवाद के दौरान पुलिसकर्मी ने ही इसका वीडियो बना लिया जो अब सोशल मिडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H