Rajasthan News: केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने सूरसागर विधानसभा क्षेत्र में बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि कहा कि अगर आपने करण सिंह को जीता दिया तो आपको उनसे मिलने से पहले शहजाद खान के गेट पर जाकर खड़े होना पड़ेगा।

सभा में गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा – ” मैं आपका हूं. आपके बीच उपलब्ध रहता हूं. मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे सभी के लिए खुले हैं। अब आपको मुझे मतदान करना है या कांग्रेस के प्रत्याशी करण सिंह को यह आपको तय करना है. यह निर्णय भी आपको करना है आपको किसके यहां जाना है “।

गौरतलब है कि सूरसागर विधानसभा सीट पर कांग्रेस मुस्लिम उम्मीदवार ही उतारती आई है, जिसके चलते यहां का चुनाव हमेशा हिंदू मुस्लिम सेंट्रिक होता आया है। ऐसे में शेखावत का ‘शहजाद के घर जाना पड़ेगा’ का बयान काफी असरदार हो सकता है।सूर्यनगरी खनन क्षेत्र पर्यावरण संरक्षण सेवा समिति की ओर से आयोजित सभा में शेखावत ने कहा कि यह दो विचारधाराओं की लड़ाई है। सनातन संस्कृति की रक्षार्थ लोकतंत्र के इस महायज्ञ में हर व्यक्ति को अपने वोट की आहुति देनी होगी। उन्होंने मोदी सरकार के कार्यों, उपलब्धियों और विशेष रूप से खनन क्षेत्र में किए गए कार्यों के विषय में चर्चा की। साथ ही, 26 अप्रैल को मतदान का आह्वान किया।

आपको बता दें कि शहजाद खान प्रोफसर अयूब खान के बेटे हैं। कांग्रेस ने 2018 में अयूब खान को तो 2023 के विधानसभा इलेक्शन में उनके बेटे शहजाद खान को टिकट दिया था। मगर दोनों ही चुनाव हार गए थे।

ये खबरें भी जरूर पढ़ें