Lok Sabha Election 2024. उत्तर प्रदेश में सपा कई सीटों के उम्मीदवार बदल रही है. इस बीच बसपा ने भी मैनपुरी का प्रत्याशी बदल दिया है. बसपा ने अपना उम्मीदवार बदलकर इटावा के भरथना से पूर्व विधायक रहे शिवप्रसाद यादव को मैदान पर उतार है. इससे पहले शाक्य प्रत्याशी डॉ. गुलशन पर दांव लगाया था.

बता दें कि सोमवार को भाजपा प्रत्याशी जयवीर सिंह के नामांकन करने के अगले दिन ही आज बसपा ने मैनपुरी से अपना उम्मीदवार बदल दिया है. बसपा ने शिवप्रसाद यादव को टिकट दिया है. अब सपा की डिंपल यादव को शिवप्रसाद यादव टक्कर देंगे. बता दें कि डिंपल यादव ने आज कलेक्ट्रेट पहुंचकर अपना नामांकन दाखिल कर दिया है.

इसे भी पढ़ें – Lok Sabha Election: बाहुबली धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला रेड्डी को बसपा ने दिया टिकट, जौनपुर से लड़ेंगी चुनाव

बता दें कि 2007 में भरथना से बसपा से ही विधायक रह चुके शिवप्रसाद यादव घोसी यादव समाज से ही आते हैं. वह भाजपा में भी रह चुके हैं. उन्होंने 2023 में भाजपा छोड़कर अपनी खुद की पार्टी बना ली थी. सर्वजन सुखाय पार्टी का वह लगातार विस्तार करने में लगे थे. इस बीच मंगलवार सुबह बसपा ने मैनपुरी से उनके टिकट पर मुहर लगा दी है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक