चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्य प्रदेश कीइंदौर पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर 4 स्थानों पर कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में भांग और मुनक्का बनाने की सामग्री  बरामद की गई है। तो वहीं दो से तीन आरोपी को भी मौके से गिरफ्तार किए गए हैं।

MP Crime: ट्रेनी पुलिसकर्मियों ने छात्रा से की छेड़छाड़, शिकायत के बाद आरोपी गिरफ्तार

पूरे मामले में जानकारी देते हुए एडिशनल डीसीपी आलोक शर्मा ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि क्षेत्र में लगातार अवैध रूप से भांग और नशे के उपयोग में आने वाला मुनक्का निर्मित किया जा रहा है। सूचना के आधार पर एरोतों के धर्मराज कॉलोनी में रहने वाले सतीश यादव के घर पर दबिश देकर भांग बनाने की मशीन और मल्हारगंज थाना क्षेत्र के तंबोली बाखल से नरसिंह यादव के यहां से 13 किलो 500 ग्राम अवैध भांग जब्त की गई है। 

रास्ता निकालने को लेकर विवाद: बदमाशों ने दो भाइयों को मारा चाकू, 5 लोगों पर FIR दर्ज

नरसिंह यादव पर एक दर्जन से ज्यादा आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं, तो नहीं अंकित यादव नामक युवक पर भी कार्रवाई की गई है। तीसरी बड़ी कार्रवाई राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र हीरा एंटरप्राइजेज पर दबिश दी, जहां पर अकाउंटेंट द्वारा तमाम दस्तावेज प्रस्तुत किए गए हैं जिसकी जांच की जा रही है। मौके पर तमाम औषधि और अन्य सामग्री से मुनक्का बनाने का काम किया जा रहा था, फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है। 

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H