Rajasthan News: बुजुर्ग महिला को पानी की डिग्गी में डूबाकर हत्या करने के मामले का जिले की घड़साना पुलिस ने खुलासा करते हुए महिला सहित दो जनों को गिरफ्तार किया है. आरोपी महिला ने अपने अवैध संबंध के कारण अपनी सास को पानी की डिग्गी में डूबोकर मौत के घाट उतार दिया था.

मर्डर

मामले की थानाधिकारी कलावती चौधरी द्वारा जांच की गई. एसपी रमेश मौर्य ने बताया कि 13 अप्रैल 2024 को परिवादी अमरजीत सिंह (30) पुत्र स्व. बुटा सिंह कम्बोज निवासी चक 02 जी.डी. (बी) पुलिस थाना नई मण्डी घडसाना ने रिपोर्ट दर्ज कर अपनी पत्नी रीना और उसके प्रेमी सुरेश सुथार पर अपनी मां महेंद्र कौर को पानी में डुबोकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया था.

परिवादी अमरजीत सिंह ने बताया कि मेरी शादी वर्ष 2021 में रीना पुत्री गुजर सिंह जाति मजबी सिख निवासी 55 जीबी के साथ हुई थी. मेरे व रीना के एक बेटी मनराज उम्र करीबन सवा साल की है. मेरी पत्नी रीना व सुरेश सुथार पिछले कुछ अर्सा से अवैध सम्बन्ध है जिसका मुझे व मेरी माता महेन्द्रकौर को शक था. मेरी माता महेन्द्रकौर, सुरेश व रीना के सम्बधों का एतराज करती थी.

अमरजीत सिंह ने आरोप लगाया कि वह 13 अप्रैल की सुबह अपने काम पर चला गया तथा मेरी माता गुरद्वारा 2 जीडी में मथा टेककर घर आई तो घर पर सुरेश और रीना को मौजूद देखकर के एतराज किया तो सुरेश व रीना ने मेरी माता महेन्द्रकौर को हमारे घर में बनी पानी की भरी हुयी डिग्गी में डाल कर हत्या कर दी.

ये खबरें भी जरूर पढ़ें