शरद पाठक, छिंदवाड़ा। केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा पहुंचे। हालांकि शाह अपने निर्धारित प्रोग्राम से करीब 4 घंटे देरी से पहुंचे। बताया गया कि छिंदवाड़ा में नाइट लैंडिंग फैसिलिटी उपलब्ध न होने के कारण अमिथ शाह को नागपुर से छिंदवाड़ा बाय रोड आना पड़ा। जिसकी वजह से प्रोग्राम निर्धारित समय से 4 घंटे लेट हो गया।

Lok Sabha Election 2024: कल थम जाएगा पहले चरण के चुनाव प्रचार का शोर, MP की इन 6 सीटों पर 19 अप्रैल को होगा मतदान, ये प्रत्याशी होंगे आमने-सामने

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने छिंदवाड़ा में रोड शो किया। शाह ने भाजपा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू के पक्ष में वोट की अपील की है। देरी से पहुंचे और रात 10 बजे तक सभी राजनीतिक सभाओं का समापन कर देने की बाध्यता के चलते अमित शाह ने अपना रोड शो आनन-फानन में खत्म कर दिया।

Special Report: जबलपुर में शरद यादव ने ढहाया था कांग्रेस का किला, फिर नहीं जमने दिए पैर, पिछले 3 दशक से बीजेपी का कब्जा

छिंदवाड़ा में करेंगे रात्रि विश्राम

छिंदवाड़ा में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह रात्रि विश्राम करेंगे। वे यहां कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाने के साथ ही उन्हें जीत का गुरू मंत्र भी देंगे। अमित शाह का यह छिंदवाड़ा में तीसरा दौरा है। इसके पहले वह विधानसभा चुनाव में दो बार छिंदवाड़ा आ चुके हैं।

BJP का मिशन छिंदवाड़ा: अमित शाह ने संभाला मोर्चा, रात्रि विश्राम के दौरान कमलनाथ का गढ़ जीतने की बनेगी रणनीति

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H