डेब्यू फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया था धमाल, अब गुमनामी का जीवन जी रही है ये एक्ट्रेस

बॉलीवुड में पिछले 8 सालों से Aamir Khan फिल्म Dangal की कमाई 2 हजार करोड़ रुपयों का रिकॉर्ड कोई नहीं तोड़ पाया है. बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही इसी फिल्म की एक्ट्रेस Zaira Wasim भी रातों-रात स्टार बन गईं थीं.

फिल्म में जायरा वसीम ने गीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाया था. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को लोगों ने खूब सराहा था. इसके साथ ही कश्मीर की जायरा वसीम की खूबसूरती के लोग दिवाने हो गए थे.

Zaira Wasim ने अपनी दूसरी फिल्म से भी बॉक्स ऑफिस हिला डाला. लेकिन इसी फिल्म के बाद जायरा वसीम का करियर खत्म हो गया. अपने करियर के पीक पर ही बॉलीवुड छोड़ दिया. उन्हेंने महज 3 ही फिल्मों में काम किया है.

Zaira Wasim ने 16 साल की उम्र में अपनी पहली फिल्म की थी. पहली ही फिल्म हिट होने के बाद जायरा वसीम को अगली फिल्म मिल गई. साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म Secret Superstar में भी उनकी दमदार एक्टिंग ने लोगों का दिल जीता. ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी.

सीक्रेट सुपरस्टार फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 912 करोड़ रुपयों की कमाई कर इतिहास रच दिया. 1 के बाद 1 लगातार हिट फिल्में देने के बाद जायरा वसीम के पास फिल्मों की लाइन लग गई.

जायरा को साल 2019 में आई फिल्म The Sky Is Pink में आखिरी बार देखा गया. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही. इस फिल्म के बाद जायरा वसीम ने बॉलीवुड को छोड़ दिया और कश्मीर वापस चलीं गईं.