अखिलेश जायसवाल,रायपुर. छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में हुए नक्सली हमले का एक एक्सक्लूसिव वीडियो सामने आया है, जिसमें डीडी न्यूज के तीसरे साथी पत्रकार मोर मुकुट ने यह वीडियो को बनाया है. जिसमें वह अपने माँ के नाम वीडियो के जरिए सन्देश बना रहा और अपने मौत के करीब होने की बात कहता नजर आ रहा है.

मौत को सामने देख डीडी न्यूज के पत्रकार मोर मुकुट अपने मोबाइल पर अपना वीडियो और जवानों का वीडियो बनाता हुआ दिखाई दे रहा है. वीडियो में साफ सुनाई दे रहा कि पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में हो रही फायरिंग से गोलियों की आवाज सुनाई दे रही है.

इस भयानकर मंजर को देख पत्रकार की सांसे अटक जाती है औऱ जवानों से पानी मांगता है, लेकिन मौके पर पानी नहीं होने से उसे पानी नहीं मिल पाता. ये सब वीडियो बनाता पत्रकार भावुक हो जाता है, पर ये कहता भी नजर आ रहा है कि मौत को नजदीक देख डर नहीं लग रहा है. मां को संदेश देते हुए उसे बहुत प्यार करने की बात कहता है.

बता दें कि डीडी न्यूज की टीम के तीन सदस्य दिल्ली से दंतेवाड़ा पहुंचे हुए थे, जिनमें रिपोर्टर धीरज साहू, मोर मुकुट शर्मा और कैमरामेन अच्युतानंद साहू शामिल थे. जिसमें से अच्युतानंद साहू की मौत हो गई है बाकी दोनों रिपोर्टर सुरक्षित है. वहीं इस हमले में तीन जवान शहीद हो गए है.

देखिए एक्सक्लूसिव  वीडियो…

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=XJARGYch5io[/embedyt]