जालंधर. जालंधर पुलिस लगातार अपराधी गिरोह पर नकेल कसने की तैयारी कर रही है। इसके अंतर्गत नशीली पदार्थ की तस्करी करने वाले और आपराधिक प्रकरणों में लिप्त रहने वाले लोगों पर खास नजर रखी जा रही है।

इस सर्चिंग के दौरान जालंधर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है जिसमें भारी मात्रा में नशीले पदार्थ और तीन पिस्तौल को पुलिस की टीम ने जब्त किया है।

जालंधर पुलिस कमिश्नर ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर जब्त किए गए सामान और गिरफ्तार अपराधियों की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर लोगों को इसकी जानकारी दी है। पुलिस ने यह भी कहा कि पंजाब पुलिस राज्य में संगठित अपराध को खत्म करने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है। इस गिरफ्तारी के दौरान पुलिस ने मादक पदार्थ भी जब्त किया जिसमें तीन पिस्तौल और एक किलोग्राम अफीम शामिल है।

आपको बता दें कि इसके पहले भी जालंधर पुलिस ने ऐसे ही तस्करों पर सफलतापूर्वक रोक लगाई है। सर्चिंग के दौरान कई ऐसे गिरोह में लुप्त होने वाले अपराधियों को पड़कर उनसे भारी मात्रा में नशीले पदार्थ की जपती की गई है। इसके साथ ही पाकिस्तान की सीमा से आने वाले नशीले पदार्थों को भी रोक कर पुलिस ने भारत को सुरक्षित किया है।