रायपुर. छत्तीसगढ़ में वर्ष 2018 का विधानसभा चुनाव कई मायनों में पूर्व के चुनावों से इतर है, इनमें एक बड़ी वजह मुख्यमंत्री, नेता प्रतिपक्ष, पूर्व नेता प्रतिपक्ष, पूर्व मुख्यमंत्री जैसे तमाम लोगों की हाई प्रोफाइल सीट की बजाए लोगों की निगाह रायपुर उत्तर विधानसभा सीट पर टिके रहना है. इस सीट का महत्व आप इस बात से समझ सकते हैं कि 89 सीट पर प्रत्याशी घोषित करने के बाद भाजपा ने अब जाकर श्रीचंद सुंदरानी को अपना प्रत्याशी घोषित किया है.

वर्तमान में रायपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के श्रीचंद सुंदरानी विधायक हैं, लेकिन इस बार पेंच कुछ ऐसा फंसा कि भाजपा उन्हें इस बार भी दोहराने से पहले सोचने की नौबत आ गई. सिंधी समाज ने श्रीचंद सुंदरानी को दोहराए जाने की बात कहकर भाजपा आलाकमान की कश्मकश को और बढ़ा दिया था. आखिरकार भाजपा ने श्रीचंद सुंदरानी को ही फिर से दोहराने का फैसला लिया है.

बड़ी मार्जिन से जीतकर भाजपा की झोली में डालूंगा सीट

रायपुर उत्तर से श्रीचंद सुंदरानी को टिकट मिलने के बाद बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया. देवेंद्र नगर कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ सिंधी समाज के लोगो ने भी बधाई दी. इस दौरान सुन्दरानी ने कहा कि मैं कभी निराश नहीं हुआ और आज लगा कि सब्र का फल मीठा होता है. मैंने बहुत इंतजार किया और पूरा भरोसा था कि मुझे टिकट जरूर मिलेगा. मैं राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री का आभारी हूं. मुझसे ज्यादा कार्यकर्ताओ ने इंतजार किया. मेरे कार्यकर्ता मेरी जान है, उनकी दुआओ का असर है. अब आज से चुनाव मैदान के कूद गया हूं, और इस बार बड़ी मार्जिन से जीतकर ये सीट पार्टी की झोली में डालूंगा.